scriptGDA going to launch housing scheme of 240 flats, all flats will be 2 B | 240 फ्लैट की आवासीय योजना लांच करने जा रहा जीडीए, टू बीएचके होंगे सभी फ्लैट | Patrika News

240 फ्लैट की आवासीय योजना लांच करने जा रहा जीडीए, टू बीएचके होंगे सभी फ्लैट

गोरखपुर विकास प्राधिकरण जल्द ही 240 फ्लैट की आवासीय योजना लांच करने जा रहा है। जिसमें सभी फ्लैट टू बीएचके होंगे। पत्रकारपुरम के पास ही सभी फ्लैट बनाए जाएंगेे।

गोरखपुर

Published: April 22, 2022 06:48:47 pm

गोरखपुर विकास प्राधिकरण मानबेला क्षेत्र में एक और आवासीय योजना लांच करने जा रही है। यहां जीडीए 240 फ्लैट की एक और आवासीय योजना लांच करेगा।कीमत कम हो, इसके लिए एक ब्लाक में भूतल के अलावा तीन और तल होंगे। इस योजना का ले आउट तैयार किया जा रहा है और जल्द ही इसे लांच करने की तैयारी है।जिसमें सभी फ्लैट टू बीएचके होंगे। पत्रकारपुरम के पास ही सभी फ्लैट बनाए जाएंगेे।
gda_go.jpg
मानबेला में जीडीए द्वारा सबसे पहले राप्तीनगर विस्तार आवासीय योजना विकसित की गई थी। इसमें सभी भूखंड बिक चुके हैं। इसके बाद प्राधिकरण ने प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के अंतर्गत 1500 प्रधानमंत्री आवासों का निर्माण कराया। इसके साथ ही वहां पत्रकारों, अधिवक्ताओं, शिक्षकों व डाक्टरों के लिए पत्रकारपुरम योजना लांच की गई। सेमी फर्निश्ड इस योजना को लांच होने के कुछ समय बाद सभी के लिए खोल दिया गया था। इसकी खूब मांग रही और 20 अप्रैल को हुई आखिरी लाटरी के बाद अब सभी आवास बुक हो चुके हैं।
इन आवासीय योजनाओं की मांग को देखते हुए ही नई योजना लांच करने की तैयारी की गई है। नई योजना में भी सभी फ्लैट टू बीएचके के होंगे। कारपेट एरिया 550 से 600 वर्ग फीट तक हो सकता है। बिल्डिंग मटेरियल व जमीन की कीमत बढ़ने के कारण इन फ्लैट की कीमत पत्रकारपुरम की तुलना में कुछ अलग हो सकती है। कुछ फ्लैट पत्रकारों के लिए आरक्षित करने की भी तैयारी है। इस आवासीय योजना में पार्क व पार्किंग की सुविधा भी मिलेगी।
जीडीए उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह ने कहा कि मानबेला में जीडीए एक और आवासीय योजना लांच करेगा। इस योजना में 240 फ्लैट होंगे। अभी इनकी कीमत नहीं तय की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारकौन हैं IAS अधिकारी कीर्ति जल्ली, जो असम के बाढ़ प्रभावितों को बचाने के लिए खुद कीचड़ में उतरींमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.