गोरखपुर में लड़की को रास्ते से उठाकर गैंगरेप, सड़क किनारे छोड़कर भागे

  • मंगलवार की रात घर जाते समय बाइक सवार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
  • कार्रवाई में देरी पर एसपी ने चौकी इंचार्ज और एक सिपाही को किया सस्पेंड

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर. महिलाओं के साथ अपराध और दरिंदगी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भी एक युवती को कुछ युवकों ने उस समय उठाकर गैंगरेप किया जब वह रात को घर जा रही थी। युवती डांसर है और वह उस रात काम पर से वापस घर जा रही थी। बड़ी बात ये कि इस वारदात को पुलिस ने 24 घंटे तक छिपाए रखा। इसके लिये एक चौकी इंचार्ज व सक सिपाही को सस्पेंड कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


पीड़िता गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके की रहने वाली बतायी गयी है। ऑर्केस्ट्रा में डांस के पेशे से जुड़ी हुई है और मंगलवार की रात भी वह शहर के पादरी बाजार इलाके में किसी आयोजन में डांस करने गई थी। वहां परफाॅर्म करने के बाद वह रात साढ़े 10 बजे के करीब वहां से अपनी साथियों के साथ निकली। उसे घर जल्दी पहुंचना था इसलिये उसकी दोनों सहेलियों ने उसे बौलिया रेलवे काॅलिंग मोड़ तक पहुंचाया, जिसके बाद वह आगे अकेले ही घर जा रही थी।


काॅलोनी के अंदर रास्ते पर अचानक ही कुछ बाइक सवार युवक आ गए और उसे अकेला देखकर जबरन अपने साथ सुनसान जगह पर उठा लग गए। लड़की के मुताबिक उसका गैंगरेप कर वहां से भाग गए। अपने साथ दरिंदगी के बाद वह सड़क किनारे बैठी रो रही थी। कुछ लोगों ने उसे हड़हवा फाटक चौकी पहुंचा दिया। आरोप है कि वहां पुलिस ने उससे पूछताछ कर पूरी घटना के बारे में जान तो लिया, लेकिन उसे उसके घर पहुंचवा दिया। बुधवार को इस घटना की जानकारी जब एसएसपी जोगेंद्र कुमार केा हुई तो उन्होंने इसपर एक्शन लिया और तब पुलिस ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। हड़हवा पुलिस चौकी इंचार्ज व एक सिपाही को सस्पेंड भी कर दिया गया।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned