scriptGIRL AND HER MOTHER FATHER KILLED IN ONE SIDED LOVE | CRIME FOLLOW UP : युवती की गांव के दूसरे युवक से थी दोस्ती,इस बात से नाराज युवक ने एकतरफा प्यार में प्रेमिका व उसके माता-पिता की कर दी हत्या | Patrika News

CRIME FOLLOW UP : युवती की गांव के दूसरे युवक से थी दोस्ती,इस बात से नाराज युवक ने एकतरफा प्यार में प्रेमिका व उसके माता-पिता की कर दी हत्या

गोरखपुर के खोराबार थानाक्षेत्र के रायगंज में सोमवार देर रात एक युवक ने लड़की व उसके माता-पिता को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया कि वह जिस लड़की से प्यार करता उसकी गांव के ही दूसरे युवक से दोस्ती थी । वह लड़की पर उस युवक से दूर होने के लिए बार-बार दबाव बना रहा था । लड़की के न मानने पर उसने लड़की व उसके माता-पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

गोरखपुर

Updated: April 26, 2022 03:54:53 pm

संतकबीरनगर का रहने वाला आलोक पासवान एकतरफा प्यार में इस कदर पागल हो गया कि युवती के मना करने पर उसकी व उसके माता-पिता की हत्या कर दी।खोराबार थाने के रायगंज में प्रीति व उसके पिता गामा निषाद व मां रंजू रहते थे।तत्पश्चात पुलिस घटना स्थल पहुंची जहां तीन शव रास्ते पर पड़े हुए थे।
triplemurder.jpg
प्रीती की दूसरे युवक से दोस्ती से नाराज था आलोक-

पुलिस के मुताबिक आलोक प्रीति से एक तरफा प्यार करता था, जबकि प्रीति की गांव के एक दूसरे युवक से दोस्ती थी। आलोक इसका विरोध कर रहा था। इसे लेकर पांच माह पूर्व आलोक की उस युवक से मारपीट भी हुई थी, लेकिन बाद में दोनों पक्षों का आपस में समझौता हो गया था। आलोक उसके बाद से निरंतर प्रीति पर दबाव बना रहा था, लेकिन वह उसका विरोध करती थी। आलोक को कई बार गामा व उनकी पत्नी भी चेतावनी दे चुके थे। बावजूद इसके आलोक अपनी जिद पर अड़ा हुआ था और सोमवार की रात करीब 10 बजे उसने प्रीति व उसकी मां, उसके पिता की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी।
गामा के छोटे बेटे की भी जा सकती थी जान-
गामा अपने साथ अपने छोटे बेटे अक्षयलाल को भी भाई के घर ले जाने वाले थे, लेकिन अक्षयलाल ने वहां जाने से मना कर दिया था। लोगों का कहना है कि अक्षय भी यदि साथ गया होता परिवार में बड़े बेटे सुग्रीव के अलावा कोई नहीं बचता।
घटना के बाद गामा के छोटे भाई रामा का परिवार गम में डूब गया है। भाई, भाभी व भतीजी की मौत से रामा टूट गए हैं। वह लगातार रोए जा रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें पहले पता होता तो वह घर से भाई व उनके परिवार के लोगों को जाने ही नहीं देते हैं। उनके बड़े पुत्र केशव की तहरीर पर पुलिस ने आलोक के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पूरा घटनाक्रम-
खोराबार के रायगंज निवासी गामा निषाद का गांव से एक किलोमीटर दूर बंगला चौराहे पर मकान है। जहां वह पत्नी व बच्चों के साथ रहते थे। गामा के छोटे भाई रामा की बेटी की शादी तय है सोमवार की रात में मटकोड़वा का कार्यक्रम था। गामा अपने नए मकान से पत्नी रंजू बेटी 20 वर्षीय बेटी प्रीति के साथ पैदल जा रहे थे। रास्ते में घात लगाकर बैठे आलोक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.