मुख्यमंत्री के जिले में सुरक्षित नहीं बेटियां, युवती से दुष्कर्म के बाद हत्या

गोला थानाक्षेत्र में युवती का शव मिलने से सनसनी, युवती की पहचान अभी नहीं

 

गोरखपुर। मुख्यमंत्री के जिले में एक युवती का शव झाड़ियों में मिलने से सनसनी फैल गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दरिंदों ने युवती संग दुष्कर्म कर हत्या कर लाश को ठीकाने लगाया है। युवती कौन थी, कहां की है इसका अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है। वारदात गोला थानाक्षेत्र का है।
रविवार की सुबह गोला पुलिस को एक युवती का शव झाड़ियों में होने सूचना मिली। क्षेत्र के चीनी मिल रोड पर सड़क के किनारे झाड़ियों में लाश पड़ी हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती की उम्र करीब 20 साल होने का अनुमान है। सांवले रंग की सामान्य शक्ल-सूरत वाली इस लड़की के शरीर पर सलवार-कमीज थी। सलवार सफ़ेद रंग व समीज हल्का गुलाबी है। अनुमान लगाया जा रहा कि किसी कॉलेज का यूनिफार्म है। ऐसा बताया जा रहा कि युवती के साथ पहले रेप किया गया है फिर मामले को दबाने के लिए उसका गला दबा मार डाला गया है।


हत्या कर फेंकी गई लाश बरामद
गोरखपुर। कैम्पियरगंज के राजपुर गांव के पास जंगल में एक युवक की लाश मिली है। एक बड़े प्लास्टिक में लपेटकर फेंकी गई इस लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।
शनिवार की देर शाम को राजपुर गांव के पास जंगल में कुछ चरवाहों ने एक सफ़ेद प्लास्टिक में लिपटी कोई चीज को देखा। पास जाकर देखा तो उसमें लाश थी। शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गांववालों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। उसके चेहरे पर चोट के काफी निशान थे। लाश को पहले किसी गमछे में बांधा गया था। फिर उसके ऊपर पन्नी लपेट दिया गया था। युवक चेकदार काले रंग की पैंट व पैर में मोजा था। हाथ में रक्षा सूत्र और शरीर पर जनेऊ था। लाश सड़न की वजह से काफी दुर्गन्ध फैल रहा था। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी ने हत्या कर शव को जंगल में ठीकाना लगाया गया हो। शव की शिनाख्त नहीं की जा सकी है।

 

 

 

 

 

 

धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned