scriptलूट में असफल होने पर बदमाशों ने सर्राफ को दागी दो गोलियां | Goldsmith tried looted, after that shot two bullet, serious in hospita | Patrika News
गोरखपुर

लूट में असफल होने पर बदमाशों ने सर्राफ को दागी दो गोलियां

बदमाशों से घिरा देख सराफा ने फेंक दिया था गहनों का बैग एक दुकान में

गोरखपुरJan 29, 2020 / 03:32 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

लूट में असफल होने पर बदमाशों ने सर्राफ को दागी दो गोलियां

लूट में असफल होने पर बदमाशों ने सर्राफ को दागी दो गोलियां

गोरखपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार की देर शाम को हरपुर बुदहट के कटसहरा में सर्राफ संग लूट की कोशिश की गई। असफल होने पर बदमाशों में गोली मार दी। गंभीर हाल में सर्राफ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
चौरीचौरा क्षेत्र के ग्राम सथरी के उमा वर्मा की हरपुर क्षेत्र के कटसहरा चौराहे पर सोने-चांदी की दुकान है। पत्नी प्रीती कटसहरा में पूर्व माध्यमिक विद्यालय में अनुदेशक के पद पर कार्यरत हैं। यहीं पर वह आंध्रा बैंक के बगल स्थित मकान में परिवार के साथ किराए पर रहते हैं।
मंगलवार की शाम को वह दुकान बंद कर हाथ में झोला लिए सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे। बताया जाता है कि इसी बीच दो बाइक से पांच लोग अचानक पहुंचे। पांचों में तीन असलाह लहराते हुए पहुंचे और उनको घेर लिए। सराफा उमा ने साहस दिखाते हुए रूपयों-गहनों से भरा बैग पास के मेडिकल स्टोर में फेंक दिया।
गुस्से में बदमाशों ने दो गोली मारी साथ ही तमंचे से सिर पर कई प्रहार किए। गोली दाहिने हाथ में लगी। गोली की आवाज सुन लोग दौड़े। कुछ लोगों ने बदमाशों को घेरने की कोशिश की लेकिन वह फायरिंग करते हुए भाग निकले।
उधर, गंभीर हाल में उमा वर्मा को अस्पताल लाया गया जहां इलाज चल रहा।

Home / Gorakhpur / लूट में असफल होने पर बदमाशों ने सर्राफ को दागी दो गोलियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो