scriptगोरखपुर उपचुनाव प्रभारी ने बताया बीजेपी कैंडिडेट का नाम, सुनकर सब चौक गए | Gorakhpur bye election incharge disclosed gorakhpur candidate name | Patrika News

गोरखपुर उपचुनाव प्रभारी ने बताया बीजेपी कैंडिडेट का नाम, सुनकर सब चौक गए

locationगोरखपुरPublished: Feb 08, 2018 01:04:11 pm

 
पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ले रहे थे उपचुनाव के लिए बनाए गए प्रभारीगण

bjp
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा छोड़ी गई गोरखपुर लोकसभा सीट को जीतने केलिए भाजपा ने तैयारी और मंथन शुरू कर दिया है। पार्टी द्वारा उपचुनाव के लिए बनाए गए प्रभारी आए दिन बैठकें कर रहे, कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रहे।
बूथस्तर पर संगठन की मजबूती को परखने और एक-एक कार्यकर्ताओं तक पहुंचने की कवायद में मंगलवार को दोनों प्रभारियों कौशलेंद्र सिंह व अनूप गुप्ता ने बैठक कर रणनीति बनाई।
शहर के निपाल क्लब में चल रही बैठक के दौरान जब कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी के नाम जल्द से जल्द घोषित करने की मांग की तो प्रभारी अनूप गुप्ता ने कहा कि पार्टी ने प्रत्याशी तो दे दिया है। उपचुनाव प्रभारी के इस बात से बैठक में खुसुरफुसुर होने लगा। फिर बिना एक क्षण गंवाए सभी आश्चर्यचकित हो पूछ बैठे कि गोरखपुर से किसको प्रत्याशी बना गया। यह सुनते ही उपचुनाव प्रभारी ने तपाक से कहा, कमल का फूल। जवाब सुनते ही सब मुस्कुरा दिए। फिर उन्होंने कहा कि चुनाव में प्रत्याशी का नाम कुछ भी हो, हम सबको कमल के फूल को जीताना है। सभी कार्यकर्ता अभी से लग जाएं। अपनेअपने क्षेत्र में प्रचार प्रसार करे। उन्होंने बताया कि लोकसभा क्षेत्र के 2165 बूथों का संगठनात्मक सत्यापन होना है। यह काम निर्धारित समय से पूरा किया जाए। जहां संगठन कमजोर है, वहां दूसरे पदाधिकारी नामित किए जाएं। पदाधिकारीद्वय ने कहा कि पदाधिकारियों की तैनाती में सामाजिक समीकरण का खास ध्यान रखा जाए।
उपचुनाव प्रभारियों ने कहा कि बूथ कमेटियों का गठन सही ढंग से हुआ या नहीं इसका सत्यापन किया जाएगा। सभी लोग एकजुट होकर संगठन की मजबूती के लिए काम करें। यह सुनिश्चित करें कि आपकी जिम्मेदारी वाले क्षेत्र में पार्टी मजबूत हो।
बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल, संगठन मंत्री शिव कुमार पाठक, मंत्री डॉ. धर्मेंद्र सिंह, मीडिया प्रभारी डॉ. सत्येंद्र सिन्हा, जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी, महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव और भानु प्रताप सिंह मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो