scriptGorakhpur News: नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल, CM से शिकायत के बाद भी 6 माह बाद दर्ज हुआ केस | Gorakhpur News Obscene video of minor went viral | Patrika News
गोरखपुर

Gorakhpur News: नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल, CM से शिकायत के बाद भी 6 माह बाद दर्ज हुआ केस

Gorakhpur News गोरखपुर में एक मामला सामने आया है। जहां रिश्तेदार का लड़का ही नाबालिग छात्रा का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

गोरखपुरMay 08, 2023 / 07:10 pm

Ankur Singh

ccrime.jpg Gorakhpur news, gorakhpur today news, gorakhpur uttar pradesh, गोरखपुर न्यूज़, गोरखपुर खबर, up news, Obscene video of minor went viral, complaining to CM
गोरखपुर जिले में रिश्तेदार का लड़का ही नाबालिग छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल कर उससे शादी का दबाव बनाने लगा। इतना ही नहीं कई महीनो से वह छात्रा का फोटो-वीडियो उसके रिश्तेदारों और परिवार के लोगों के मोबाइल पर भेज रहा है।
गंभीर बात यह है की इसकी शिकायत पुलिस से लेकर मुख्यमंत्री के जनता दरबार तक की गई। लेकिन, मामले के करीब 6 माह बीत जाने के बाद अब इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है।
बेटी की शादी में घर आया था आरोपी युवक
जिले के चौरीचौरा थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा के पिता ने बताया की उसकी बेटी की शादी 19 मई 2022 को हुई थी जिसमे रिश्तेदार भी आए हुए थे। शादी के दौरान ही आरोपी अमरजीत की उनकी छोटी बेटी से दोस्ती हो गई।
पिछले वर्ष छठ पूजा में अमरजीत उनके घर आया था। इस दौरान वह परिवार से काफी घुलमिल गया और नाबालिग बेटी से भी बातचीत करने लगा। इसी दौरान आरोप है कि अमरजीत ने छात्रा का अश्लील फोटो-वीडियो बना लिया।

शादी से इंकार पर वायरल किया अश्लील फोटो
पीड़ित पिता ने बताया, उनके घर से वापस जाने के बाद अमरजीत उनकी नाबालिग बेटी से शादी करने की जिद करने लगा। जब बेटी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो वह उसे धमकी देने लगा और अश्लील फोटो-वीडियो उसकी बड़ी बहन और उसके पति के मोबाइल पर भेजना शुरू किया। जब लड़की के पिता ने अमरजीत के घर इसकी शिकायत की तो वे उल्टे उन्ही को धमकाने लगे।
CM से शिकायत के 6 महीने बाद दर्ज हुई FIR
पिता ने बताया की अमरजीत छात्रा की फोटो-वीडियो उसके सभी रिश्तेदारों और गांव के लड़कों के मोबाइल पर भेजने लगा। इससे परेशान होकर मदद के लिए पुलिस के पास गए। लेकिन, उनका कहना है कि उस वक्त पुलिस ने केस नहीं दर्ज किया। फिर मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचकर भी उन्होंने इसकी शिकायत की इसके बाद भी कोई कारवाई नही हुई।
अब 6 महीने बाद जाकर पुलिस ने इस मामले में आरोपी अमरजीत समेत उसके दो चाचा के खिलाफ केस दर्ज किया है।इंस्पेक्टर चौरीचौरा सुधीर सिंह ने बताया, छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक अमरजीत और उसके दो चाचा मुनीब और रणजीत के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। तीनों आरोपी खोराबार इलाके के कुरमौल के रहने वाले हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Gorakhpur / Gorakhpur News: नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल, CM से शिकायत के बाद भी 6 माह बाद दर्ज हुआ केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो