scriptGorakhpur news: सिपाही ने हड़प लिए आठ लाख, पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज, जानें क्या है मामला | Gorakhpur news The police man grabbed eight lakhs rupees on fir | Patrika News

Gorakhpur news: सिपाही ने हड़प लिए आठ लाख, पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज, जानें क्या है मामला

locationगोरखपुरPublished: May 15, 2023 12:00:20 pm

Submitted by:

Ankur Singh

Gorakhpur news नौकरी दिलाने के नाम पर सिपाही ने हड़प लिए आठ लाख रुपए। पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस कर रही जांच।

sp_city.jpg Gorakhpur news, gorakhpur today news, gorakhpur uttar pradesh, गोरखपुर न्यूज़, गोरखपुर खबर, up news

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई

नौकरी लगवाने के नाम पर आरपीएफ के सिपाही ने आठ लाख रुपये हड़प लिए। छह वर्ष तक भागदौड़ करने के बाद युवक ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की। बताया कि बहन की शादी के लिए रुपये नहीं हैं। एससपी सिटी के आदेश पर जालसाजी कर रुपये हड़पने का मुकदमा दर्ज कर खोराबार थाना पुलिस आरोप की जांच कर रही है।
यह है पूरा मामला
खोराबार के सिक्टौर निवासी राजू कुमार ने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि मोहद्दीपुर में रहने वाले उमरेंद्र राव आरपीएफ में सिपाही हैं। वर्ष 2017 में नौकरी लगवाने के लिए पिता से उमरेंद्र ने आठ लाख रुपये लिए। एक वर्ष बाद पिता की मौत हो गई। वह नौकरी के लिए उमरेंद्र के पास दौड़ता रहा, लेकिन वह टालता रहा। दबाव बनाने पर धमकी दे रहा है। रुपए के अभाव में बहन की शादी नहीं हो पा रही।
SP City ने बताया
एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो