scriptएसएसपी, सीओ सहित सात पुलिस वालों को डीजीपी सिल्वर मेडल | Gorakhpur SSP, CO crime including 7 policemen awarded silver medal | Patrika News

एसएसपी, सीओ सहित सात पुलिस वालों को डीजीपी सिल्वर मेडल

locationगोरखपुरPublished: Jan 24, 2020 03:35:16 am

DGP Silver medal

Police

पुलिस

इस गणतंत्र दिवस पर गोरखपुर के कई पुलिस वालों को डीजीपी सिल्वर मेडल से सम्मानित किया जाएगा। नामों की घोषणा के बाद महकमें में बधाई देने का सिलसिला प्रारंभ हो चुका है।

सिल्वर मेडल पाने वालों में एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता, क्राइम ब्रांच की टीम (सीओ क्राइम प्रवीण सिंह, एसआई धीरेंद्र राय, सिपाही सनातन सिंह, नमित मिश्र शामिल हैं) के अतिरिक्त इंस्पेक्टर कैंट रवि राय और एसआई कलेक्ट्रेट शेष कुमार शर्मा भी शामिल हैं।
इस वजह से मिल रहा सम्मान

क्राइम ब्रांच के चार लोगों को सम्मानित किया जा रहा है। सहजनवां में हत्या कर फेंकी गई गोरखपुर के दंपती के शव के मामले का खुलासा, बेलीपार में पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या कर लूट का खुलासा, टिकरिया गांव के पूर्व प्रधान से चंदन सिंह के नाम पर रंगदारी मांगने की घटना का खुलासा, कोतवाली के चरन चौक स्थित इलाहाबाद बैंक के लॉकर से चोरी की घटना का खुलासा। पांच साल से फरार चल रहे आरोपी कुलदीप पांडेय की गिरफ्तारी, बड़हलगंज ट्रक लूट का खुलासा, बदमाश उदयवीर की उरूवा में मुठभेड़ में गिरफ्तारी सहित क्राइम के अन्य मामलों को इनके गुडबुक में रखते हुए सीओ प्रवीण सिंह और तत्कालीन सर्विलांस प्रभारी वर्तमान में धर्मशाला चौकी इंचार्ज धीरेंद्र राय, सिपाही सनातन सिंह और नमित मिश्र को इस मेडल के लिए चुना गया है।
जबकि फर्जी असलाह लाइसेंस मामले में कैंट इंस्पेक्टर रवि राय व शेष कुमार शर्मा को सिल्वर मेडल से सम्मानित किया जाएगा। गोरखपुर पुलिस ने बीते साल 14 अगस्त को फर्जी शस्त्र लाइसेंस मामले का खुलासा किया था। इस मामले में असलहा बाबू सहित कई लोग जेल गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो