चोरों ने घर व सराफा की दुकान से की लाखों की चोरी

जिले में चोरों ने देर रात मौके का फायदा उठाते हुए घर का ताला तोड़कर चोर नकदी सहित एक लाख के गहने पार कर लिए।

गोरखपुर। जिले में चोरों ने देर रात मौके का फायदा उठाते हुए घर का ताला तोड़कर चोर नकदी सहित एक लाख के गहने पार कर लिए। वहीं सराफा की दुकान में नकब लगाकर नकदी सहित साढ़े तीन लाख के गहनों व अन्य सामानों की चोरी कर ली। जानकारी के मुताबिक डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर के हल्लौर में सबाहत हुसैन के रिश्तेदार के घर शादी थी। वह सुबह घर में ताला बंदकर पत्नी व बच्चों के साथ वह रिश्तेदार के घर चले गए थे। सोमवार को सुबह पड़ोसियों ने उनके घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा देख फोन से उनको तथा पुलिस को सूचना दी।

गोरखपुर पहुंचकर उन्होंने बताया कि अधिकतर गहने तो उनकी पत्नी अपने साथ ले गई थीं लेकिन अंगूठी, लाकेट व बाली के अलावा दस हजार रुपया घर में रखा था। गहने व रुपयों के साथ ही कुछ अन्य कीमती सामान चोर उठा ले गए हैं। उन्होंने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं दुसरी ओर मुंडेरा बाजार के वार्ड संख्या पांच निवासी प्रशांत कुमार की भोपा बाजार में बलराम दास प्रशांत कुमार के नाम से गहनों व कपड़े की दुकान है।

रविवार रात नौ बजे के आसपास वह दुकान बंदकर घर चले गए। सोमवार को सुबह नौ बजे दुकान खोले तो पीछे की दीवार में नकब लगाकर चोरी होने का पता चला। उनके अनुसार चोर 1.75 हजार का पकड़ा 64 हजार रुपया नकद और 15 हजार की आर्टीफीसियल ज्वेलरी सहित साढ़े तीन लाख का सामान ले गए हैं। पुलिस चोरों की खोजबीन में लगी है।
आस्था अवस्थी
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned