scriptमस्ती कर रहे थे दोस्त, अचानक युवक ने दम तोड़ दिया | Gorakhpur youth died due to suffocation at ramgarh taal | Patrika News

मस्ती कर रहे थे दोस्त, अचानक युवक ने दम तोड़ दिया

locationगोरखपुरPublished: Feb 13, 2020 11:07:14 am

रामगढ़ ताल में घूमने आए थे शहर के कुछ युवा

No plan to use treated water

No plan to use treated water

गोरखपुर के सबसे रमणीय स्थल रामगढ़ ताल एक युवक की मौत की वजह बन गया। यहां बुधवार की शाम एक छात्र की जॉर्बिंग बॉल में मौत हो गई। छात्र अपने दोस्‍तों के साथ रामगढ़ ताल पर फुर्सत के कुछ पल बिताने आया था।
अमन राय (20) रामगढ़ ताल में मस्ती करने के लिए अपने तीन दोस्‍तों के साथ जॉर्बिंग बॉल में गया। दोस्‍तों के मुताबिक वे जॉर्बिंग बॉल में बड़े आराम से आनंद ले रहे थे कि तभी अमन अचानक बेहोश हो गया। उन्‍होंने शोर मचाया तो संचालक ने जॉर्बिंग रोक दी। उसमें से अमन को बाहर निकाला गया। दोस्‍तों और वहां मौजूद लोगों की मदद से अमन को तत्‍काल एक निजी अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इसी बीच सूचना पर अमन के पिता प्रदीप राय भी पहुंच गए। वह अपने एकलौते बेटे को लेकर कई अस्पताल गए लेकिन सब ने एक ही जवाब दिया। यह सूचना घर पहुंची तो कोहराम मच गया। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता प्रदीप राय बेलघाट क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। वह मूल रूप से आजमगढ़ के हरैया के रहने वाले हैं। गोरखपुर के रुस्‍तमपुर में किराया के मकान में परिवार के साथ रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो