scriptहियुवा कार्यकर्ता ने इस विभाग में काॅल किया तो सीएम योगी के बारे में बोली ऐसी बात कि मच गया हड़कंप | Government employee abuse against CM Yogi Adityanath, FIR lodged | Patrika News

हियुवा कार्यकर्ता ने इस विभाग में काॅल किया तो सीएम योगी के बारे में बोली ऐसी बात कि मच गया हड़कंप

locationगोरखपुरPublished: Oct 13, 2019 01:50:01 pm

हियुवा कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंच दी तहरीर
आॅडियो भी पुलिस को सौंपी

cm-yogi.jpg
बिजली आपूर्ति बहाल किए जाने को लेकर हुए बहस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) को अपशब्द (abuse) कहने वाले बिजली कर्मचारी (Power corporation employee) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। केस दर्ज करने के साथ ही बिजली कर्मचारी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। मामला सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) के बांसी कोतवाली (Bansi kotwali) का है। हियुवा (Hindu Yuva Vahini) की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अपशब्द कहते हुए आॅडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है।
Read this also: यूपी के इस बड़े राजनैतिक संगठन का नेता कराता है गौ तस्करी, पुलिस के हत्थे चढ़े छह तस्कर

यह है मामला जिस वजह से बिजली कर्मचारी गिरफ्तार हुआ

सिद्धार्थनगर के बांसी उपकेंद्र पर कमलेश्वर उपाध्याय (Kamleshwar Upadhyay) नामक बिजली कर्मी कार्यरत है। तितौली (Titauli) के हियुवा कार्यकर्ता अजय सोनी ने क्षेत्र में बिजली कटौती पर शेड्यूल जानने के लिए बांसी उपकेंद्र के कंट्रोल रूम में फोन किया। फोन पर बातचीत के दौरान एक कर्मचारी और कार्यकर्ता के बीच बिजली आपूर्ति को लेकर बहसबाजी हो गई।
हियुवा कार्यकर्ताओं के अनुसार 24 घंटे की बिजली आपूर्ति का हवाला जब दिया तो बिजली कर्मी उखड़ गया और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपशब्द कहने लगा। कार्यकर्ता ने बातचीत का यह आॅडियो रिकार्ड कर लिया।
अगले दिन हियुवा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी बांसी थाने पहुंचे। आॅडियो सौंपते हुए आरोपी बिजली कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद गिरफ्तारी का दबाव बनाया। पुलिस ने मुख्यमंत्री का मामला होने पर आनन फानन में केस दर्ज कर कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो