scriptप्रधान की हत्या के बाद गुस्साएं लोगों ने किया सड़क जाम | Gram Pradhan murdered in deoria, angry people blocked the road | Patrika News

प्रधान की हत्या के बाद गुस्साएं लोगों ने किया सड़क जाम

locationगोरखपुरPublished: Jan 15, 2019 01:52:30 am

देवरिया के लार क्षेत्र की घटना

प्रधान सुनील यादव की हत्या के विरोध में सोमवार को आक्रोशित लोगों ने सलेमपुर-लार मार्ग को जाम लार दिया। प्रदेश सरकार पर निरंकुशता का आरोप लगा लोगों ने थाना के सामने प्रदर्शन किया। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग के साथ प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग थी कि थाना प्रभारी को तत्काल निलंबित किया जाए। साथ में मृतक प्रधान की पत्नी को नौकरी व मुआवजा दी जाए। करीब पांच घंटे तक लोगों ने सड़क जाम कर रखा। जब डीएम व एसपी मौके पर पहुंची लोगों की मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया तब जाकर भीड़ ने जाम समाप्त किया।
सलेमपुर के मटियारा जगदीश के प्रधान सुनील यादव को रविवार की देर रात में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। प्रधान वारदात के समय लार स्थित अपने घर के बाहर बैठे थे। प्रधान की हत्या की सूचना जैसे ही पहुंची लोग आक्रोशित हो गए। हालांकि, पुलिस ने आनन फानन में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा दिया। लेकिन सुबह जैसे ही लाश घर पहुंची लोगों का गुस्सा भड़क गया। लोग प्रधान के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। थाने पर प्रदर्शन कर लोगों ने वहां अपना आक्रोश जताया। वहां से पुलिस ने बल प्रयोग किया तो लोग सड़क जाम कर दिए।
मृतक के पिता की तहरीर पर केस दर्ज

पुलिस ने प्रधान सुनील यादव के पिता रामाधार यादव की तहरीर पर पूर्व प्रधान डाॅ.भानुप्रकाश उपाध्याय, भाई राजकुमार व अमित उपाध्याय व मटियरा जगदीश के ही कृष्ण बहादुर सिंह और अनिल तिवारी पर इस मामले में आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 302, 504 के तहत केस दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो