scriptप्रधान करता था अपनी दो बेटियों के साथ रेप, एक दिन कमरे में पहुंच गई मां तो… | Gram Pradhan raped two daughter, mother seen in this position | Patrika News

प्रधान करता था अपनी दो बेटियों के साथ रेप, एक दिन कमरे में पहुंच गई मां तो…

locationगोरखपुरPublished: Sep 21, 2019 03:18:05 pm

यूपी की सबसे शर्मनाक घटना
पिता की चंगुल से भागकर थाने पहुंची बेटियों ने सुनाई आपबीती

rape.jpg
यूपी की सबसे शर्मनाक घटना ने सबको झकझोर दिया है। घनघटा क्षेत्र की दो सगी बहनों ने अपने प्रधान पिता पर रेप का आरोप लगाया है। दोनों युवतियों ने आरोप लगाया है कि ग्राम प्रधान पिता उन दोनों के साथ चार साल से रेप कर रहा था। मां जब ऐतराज करती तो सबके साथ मारपीट करता था। बेटियों की यह शर्मनाक कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, मारपीट, जानमाल की धमकी, पाॅक्सो सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।
संतकबीरनगर क्षेत्र के धनघटा थानाक्षेत्र के एक गांव के प्रधान अपनी पत्नी व दो बेटियों व बेटे के साथ रहता है। बेटियों की उम्र क्रमशः बीस साल व तेरह साल है। बेटियों का आरोप है कि उसके पिता उन पर बुरी नियत रखते हैं। वह गांव के प्रधान हैं और दबंग छवि है। बेटियों के अनुसार उनके पिता चार साल से उनके साथ रेप करते हैं। डांट-फटकार कर उनके साथ रेप करते और बाहर किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देते। दोनों बहनों ने बताया कि पिता एक दिन छोटी बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में थे कि उसकी मां ने विरोध किया। उसके बाद आरोपी ने सबकी बुरी तरह से पिटाई की।
एक दिन जब मामला हद पार गया तो दोनों बहनें अपने भाई के साथ धनघटा थाने पहुंची। पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाने के साथ अपनी सुरक्षा के लिए भी पुलिस से मांग की।
दोनों युवतियों के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों को मेडिकल टेस्ट के लिए पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो