scriptगोरखपुर शहर के इस बड़े कारोबारी ने खुद को मारी गोली | Great bushiness man shot himself in gorakhpur | Patrika News

गोरखपुर शहर के इस बड़े कारोबारी ने खुद को मारी गोली

locationगोरखपुरPublished: Oct 28, 2017 05:06:33 pm

गोरखपुर के बेतियाहाता क्षेत्र के रहने वाले व्यवसायी का सेंट एंड्रयूज काॅलेज के पास है एजेंसी…

Suicide,gorakhpur news,firing,commit suicide,gun,shot,gorakhpur news in hindi,business man,a business man,

इस बड़े कारोबारी ने खुद को मारी गोली

गोरखपुर. व्यवसाय में घाटा लगने से परेशान एक व्यवसायी ने शनिवार को गोरखपुर में आत्महत्या करने की कोशिश की है। बिजनेस में घाटा लगने से वह काफी दिनों से परेशान थे। शनिवार को उन्होंने खुद को गोली मार जान देने की कोशिश की। परिवारीजन ने गंभीर रूप से घायल व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उनको लखनउ के लिए डाॅक्टर ने रेफर कर दिया है।
परिवारीजन उनको लखनउ के एक बड़े अस्पताल में लेकर पहुंचने वाले हैं। व्यवसाय क्षेत्र में बड़े उद्योगपतियों में शुमार रूंगटा परिवार का गोरखपुर, कुशीनगर आदि जगहों पर कई व्यवसाय है। कुशीनगर जिले के पडरौना शहर के मूल निवासी अवधेश रूंगटा पिछले कुछ सालों से गोरखपुर में ही सेंट एंड्रयूज काॅलेज के पास एक कांप्लेक्स में स्पेस लेकर अपना व्यवसाय करते हैं।
गीडा क्षेत्र में भी उनकी पाइप बनाने की एक फैक्ट्री है। जानकार बताते हैं कि व्यवसाय में कुछ दिक्कतों की वजह से वह काफी दिनों से परेशान रहते थे। व्यवसाय में बढे मानसिक तनाव से परेशान होकर शनिवार को उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। घर पर उन्होंने लाइसेंसी हथियार से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार वाले दौड़े आए। यहां देखे तो अवधेश अपनी जान लेने की कोशिश कर रहे थे। उनको पूरा शरीर खून से सन गया था।
परिवार के लोग उनको फौरन अस्पताल लेकर गए। प्राथमिक उपचार के बाद डाॅक्टर ने उनको लखनउ रेफर कर दिया। परिवारीजन के मुताबिक अवधेश को लेकर वह लोग लखनउ पहुंचने वाले थे। वहां एक निजी अस्पताल में उनका इलाज होगा। अभी भी उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। उनके इस कदम से घरवाले भी अवाक हैं। अवधेश रूंगटा गोरखपुर के बेतियाहाता स्थित अंबेश्वरी अपार्टमेंट में परिवार के साथ रहते हैें। परिवार के अन्य सदस्य भी गोरखपुर में ही रहते हैं। कुछ लोग पडरौना में भी रहते हैं और यहां भी पेट्रोल पंप के अलावा कई अन्य व्यवसाय में हैं।
input- धीरेंद्र गोपाल

ट्रेंडिंग वीडियो