script

शादी के ठीक पहले दादी की मौत फिर दूल्हा समेत कई रिश्तेदारों को हुआ कोरोना

locationगोरखपुरPublished: Jun 23, 2020 09:59:50 pm

दिल्ली से बेटे के शादी के लिये गांव आया था परिवार। दिल्ली में तबीयत खराब होने के बाद हुई थी दादी की मौत। परिवार के पांच लोगों ने अस्पताल में करायी थी जांच। शादी के दूसरे दिन आती रिपोर्ट। दूल्हा समेत तीन अन्य संबंधी निकले कोरोना पॉज़िटिव।

Groom

प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर/संत कबीर नगर. शादी के ठीक पहले दादी की तबीयत खराब हुई और मौत हो गयी। मजबूरन उनके शव को घर में रखकर शादी की रस्में पूरी करनी पड़ीं और बारात लौटने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया। इसके तीन दिन बाद जब टेस्ट रिपोर्ट आई तो दूल्हा समेत बारात में शामिल होने वाले तीन अन्य रिश्तेदार कोरोना पॉज़िटिव निकले।

 

मामला संत कबीर नगर के दूल्हापार के चकिया का है। यहां बीते 19 जून को यहां के एक परिवार में बेटे की शादी थी। इस शादी के लिये परिवार के पांच सदस्य 17 जून को ही दिल्ली से घर पहुंच चुके थे। सभी के ज़िला अस्पताल में जांच भी करायी। इसी बीच दिल्ली में दूल्हे की दादी की तबीयत खराब हो गई, जिसके चलते परिवार के तीन लोगों को वहीं रुकना पड़ा था। दादी की 17 जून की रात मौत हो गयी तो वो लोग उनका शव लेकर 18 जून को घर पहुंच गए।

 

सबकुछ तय था और 19 जून को बारात जानी थी, इसलिये मजबूरन परिवार वालों को दादी का शव घर में सुरक्षित रखकर बारात गयी। एक दिन बाद 20 जून को शादी से लौटकर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। दुल्हन भी आ चुकी थी। इधर अंतिम संस्कार हुआ और इधर सोमवार को घरवालों की कोरोना जांच रिपोर्ट आ गयी। दूल्हा समेत तीन संबंधी कोरोना पॉज़िटिव निकले। इसकी खबर मिलने पर पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

ट्रेंडिंग वीडियो