मैनेजर से कर रहा था बात, गार्ड पहुंचा, राइफल सीने पर सटाया आैर...

मैनेजर से कर रहा था बात, गार्ड पहुंचा, राइफल सीने पर सटाया आैर...

Dheerendra Vikramadittya | Publish: Sep, 02 2018 02:03:44 PM (IST) Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


गोरखपुर के एक बैंक के गार्ड की करतूत

बैंक में पैसा निकालने गए एक कर्मचारी को बैंकगार्ड ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना गोरखपुर के आंध्रा बैंक कटसहरा शाखा की है। घटना के बाद गुस्साएं लोगों ने बैंक को घेर लिया। पुलिस को लोगों को तितरबितर करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। गांव में एहतियातन फोर्स तैनात कर दिया गया है। बताया जा रहा कि बैंकगार्ड व काॅलेज के कर्मचारी के बीच आपसी रंजिश थी। पुलिस ने गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है।
हरपुर बुदहट क्षेत्र के चांदपार के रहने वाले नित्यानंद शुक्ल घोठवा गांव के एक डिग्री काॅलेज में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी के रूप में कार्यरत थे। शनिवार को वह काॅलेज का पैसा निकालने के लिए आंध्रा बैंक की कटसहरा शाखा पहुंचे थे। बैंक में ड्यूटी कर रहे होमगार्ड सुरेश पाल से उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। विवाद देखते ही देखते काफी बढ़ गया। इसी बीच लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को शांत कराया। मामला रफादफा हो गया। काॅलेज कर्मचारी अंदर चले गए और बैंक मैनेजर से बात करने लगे। वह बैंक मैनेजर के पास कुर्सी पर बैठे बात कर रहे थे कि अचानक से गार्ड सुरेश वहां आ धमका। अभी कोई कुछ समझ पाता इसके पहले उसने अपने पास मौजूद राइफल को लोड कर नित्यानंद को टारगेट कर गोली चला दी। गोली उनके सीने पर लगी। वह वहीं लुढ़क गए। बैंक में गोली चलने से अफरातफरी मच गई। शाखा प्रबंधक ने तत्काल 100 डाॅयल पर पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घायल नित्यानंद को सहजनवा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां डाॅक्टर ने जांच पड़ताल के बाद उनको मृत घोषित कर दिया।
इस घटना की सूचना मिलतेे ही मृतक के गांव के लोग बैंक पहुंच गए। काफी संख्या में लोग आक्रोशित थे। पुलिस ने मदद को और फोर्स बुलायी। हत्यारोपी व बैंक के अन्य कर्मचारी अंदर कैद हो गए। बाहर लोगों का हुजुम गुस्से में था। मौके पर आला अधिकारी पहुंचे। भीड़ को समझाया। हत्यारोपी होमगार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार किया। बैंक के लोगों को भी किसी तरह बाहर सुरक्षित निकाला।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned