scriptजयमाल के दौरान मजाक करना पड़ा भारी,मारपीट में पांच घायल | Had to joke during Jaimal, five injured in the fight | Patrika News

जयमाल के दौरान मजाक करना पड़ा भारी,मारपीट में पांच घायल

locationगोरखपुरPublished: May 17, 2022 09:25:06 pm

Submitted by:

Punit Srivastava

गोरखपुर के गुलरिहा थानाक्षेत्र के इस्माइलपुर में जयमाल के दौरान मजाक करना भारी पड़ गया। लड़की पक्ष वालों को दुल्हे पक्ष के युवक द्वारा मजाक करना इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने उसकी जमकर पिटाई कर दी । फिर लड़के पक्ष के लोगों ने भी मारपीट शुरु कर दी। दोनों पक्ष में हुई मारपीट में पांच से अधिक लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।जिन्हें मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

marpit_me_maut.jpg
गुलरिहां थाना क्षेत्र के इस्लामपुर में जयमाल के दौरान दूल्हे पक्ष के एक युवक का मजाक विवाद का कारण बन गया। इसके बाद हुई मारपीट में दूल्हे के भाइयों समेत पांच का सिर फट गया । वहीं एक युवक के सिर में गंभीर चोट के साथ जबड़ा टूटने से हालत गंभीर देखते हुए बीआरडी मेडिकल कॉलेज से चिकित्सकों ने पीजीआई रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद बराती जान बचाकर भाग निकले । मौके पर पहुंची पुलिस दूल्हे को बैठाकर शादी कराकर दुल्हन का विदाई करा दी है । इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार बाजपेई ने बताया कि दूल्हे के भाई संतोष कुमार की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार अशरफपुर निवासी प्रकाश के पुत्र अशोक कुमार की शादी इस्लामपुर के साजन की बहन नेहा से तय हुआ था। सोमवार की रात्रि में अशोक की बरात अशरफपुर से इस्लामपुर पहुंची जयमाल कार्यक्रम के दौरान ही बराती पक्ष के एक युवक ने किसी महिला के साथ मजाक कर दिया।उसी बात को लेकर नाराज लड़की पक्ष वालों ने युवक को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। उसे बचाने के लिए आगे आए बरातियों पर भी लड़की पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया । जिसमें दूल्हे के भाई संतोष कुमार (32 ) का सर व दूल्हे के दोस्त विकास भारती (23 ) का सर फटने के साथ ही जबड़ा टूट गया है , जिसे मेडिकल कॉलेज से पीजीआई रेफर किया जा चुका है।
वहीं दूल्हे के सबसे छोटे भाई राम रक्षा (23) के गले पर धारदार हथियार से चोट लगी है । दूल्हे के मौसेरे भाई संदीप (28 ) का भी सिर फट गया है। साथ ही दूल्हे के दोस्त समीर (18) के सीने में गंभीर चोटें आई हैं ।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार बाजपेई ने बताया कि दूल्हे के भाई संतोष कुमार की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो