script गोरखपुर कमिश्नर ऑफिस  महिलाओं का  हाई वोल्टेज ड्रामा | High voltage drama in commissioner office gorakhpur | Patrika News
गोरखपुर

 गोरखपुर कमिश्नर ऑफिस  महिलाओं का  हाई वोल्टेज ड्रामा

पुलिस प्रशासन पर कार्रवाई में देरी का आरोप

गोरखपुरApr 27, 2016 / 07:31 pm

Ashish Shukla

office

office

गोरखपुर. गोरखपुर कमिश्नर ऑफिस में बुधवार को हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। फरियाद लेकर कुशीनगर से पहुँची महिलाओं ने उनके ऑफिस और गाड़ी पर मैला फेंका। महिलाओं ने कमिश्नर पर अमर्यादित बातें करने का भी आरोप मढ़ा। कमिश्नर ने हंगामा करने वालों पर सरकारी काम में बाधा पहुचाने के आरोप में कार्यवाई की बात कही।

कुशीनगर के खड़ा तहसील क्षेत्र की पथलहवा की तीन महिलाएं बुधवार को कमिश्नर ऑफिस पहुँची। इनका आरोप था कि पैतृक ज़मीन पर बड़ी बहन ने कब्जा कर लिया है। पुलिस प्रशासन से बार बार कहने पे भी करवाई नहीं हो रही। कुछ ही देर में महिलाएं हंगामा करने लगी। इनलोगों ने कमिश्नर ऑफिस में गंदगी लाकर उड़ेल दी। कमिश्नर की सरकारी गाड़ी पर भी गन्दा फेंक दिया। देखते ही देखते अफरा तफरी मच गई। पुलिस बुला ली गई। महिला पुलिस ने महिलाओं को काबू में किया। इनलोगो ने कमिश्नर पर भी आरोप लगाये।

 कुशीनगर के तत्कालीन एसपी पर चला चुकी है चप्पल
कमिश्नर ऑफिस में हंगामा करने वाली महिलाओं में एक महिला कुछ माह पूर्व ही कुशीनगर के तत्कालीन एसपी ललित कुमार सिंह पर तहसील दिवस में चप्पल चला चुकी है।

और डीएम ने सबकी निकलवा दी चप्पल
एसपी को चप्पल फेंके जाने के बाद अधिकारियो का इस महिला का काफी दहशत हो गया था। इसका दहशत इतना था कि खड्ड तहसील दिवस में पहुचे एक डीएम ने फरियाद लेकर आने वाली हर महिला का चप्पल हॉल के बाहर ही निकलवा दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो