script

हिस्ट्रीशीटर रणधीर सिंह की 50 करोड़ की सम्पत्ति जब्त, होटल से लेकर दुकान और मकान सब पर जड़ा सरकारी ताला

locationगोरखपुरPublished: Jun 09, 2021 08:48:40 pm

योगी सरकार ने ऑपरेशन क्लीन के तहत गोरखपुर के हिस्ट्रीशीटर रणधीर सिंह की 50 करोड़ रुपये की कई सम्पत्तियों का जब्त कर लिया। पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर डीएम के आदेश के बाद ये कार्रवाई की गई।

property attached

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार बाहुबली, माफिया और अपराधियों पर किसी तरह की नरमी करने के मूड में नहीं दिख रही। ऐसे लोगों पर कार्रवाई जारी है। सरकार उनकी सम्पत्तियों पर चोट कर उनकी कमर तोड़ रही है। इस कड़ीमें गोरखपुर में माफिया सुधीर सिंह और प्रदीप सिंह पर कार्रवाई के बाद अब रणधीर सिंह भी कार्रवाई की जद में आ गए हैं। प्रशासन ने हिस्ट्रीशीटर रणधीर सिंह की करीब 50 करोड़ कीसम्पत्ति को जब्त कर लिया है। इसमें होटल, मैरेज लाॅन, मकान और दुकान सब शामिल हैं। उनकी सम्पत्तियों पर सरकारी ताला जड़ दिया गया है।


हिस्ट्रीशीटर रणधीर सिंह पर ये कार्रवाई डीएम के विजयेन्द्र पंडियन के चल अचल संपत्ति की कुर्की के आदेश पर की गई। उन्होंने पुलिस रिपोर्ट के बाद ये आदेश जारी किया था। जिलाधिकारी के आदेश के बाद मजिस्ट्रेट सुमित्र महाजन की मौजूदगी में रणधीर सिंह की सम्पत्ति पर जब्तीकरण की कार्यवाही शुरू की गई। पशासन ने मेडिकल रोड के एचएन सिंह चौराहे के पास बने होटल्, मैरेज लाॅन, मकान और दुकान पर सरकारी ताला जड़ दिया। इस दौरान किसी ने विरोध करने की हिम्मत नहीं की। कहा जा रहा है कि कुर्क की गई सम्पत्ति की कीमत करीब 50 करोड़ रुपये के आसपास है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81ujz4

ट्रेंडिंग वीडियो