scriptपोखरे के किनारे पिस्टल रख नाइट पार्टी कर रहे थे हिस्ट्रीशीटर, अचानक मची भगदड़ फिर… | Patrika News
गोरखपुर

पोखरे के किनारे पिस्टल रख नाइट पार्टी कर रहे थे हिस्ट्रीशीटर, अचानक मची भगदड़ फिर…

गोरखपुर में पुलिस ने असलहा तस्कर और थाने के दो हिस्ट्रीशीटरों को उस समय धर दबोचा जब दोनों शनिवार की रात में पोखरे के किनारे असलहों के साथ पार्टी कर रहे थे। पुलिस के अचानक छापेमारी से दोनों सकते में आ गए और पिस्टल की ओर लपके लेकिन तब तक पुलिस ने दोनों को काबू के कर लिया।

गोरखपुरMay 19, 2024 / 10:28 pm

anoop shukla

गोरखपुर पुलिस ने दो बड़े बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों पीपीगंज इलाके के भीटी गांव में शनिवार की रात में एक पोखरे के सामने दावत कर रहे थे। इनके पास से 32 बोर की एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी मिले हैं। बदमाशों की पहचान भीटी तिवारी निवासी पूर्वांचल का नामचीन असलहा तस्कर धीरेंद्र मोहन तिवारी उर्फ डिस्को तिवारी और जिंदापुर निवासी अंशुमान पांडेय के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों बदमाशों पर कानूनी कार्रवाई कर रविवार को जेल भेजवा दिया।
दरअसल, भीटी तिवारी गांव में डिस्को तिवारी और अंशुमान पांडेय शनिवार की रात करीब 11 बजे गांव के बाहर पोखरे के सामने कुर्सी मेज लगा कर दावत कर रहे थे। इसी बीच पुलिस ने वहां छापा मारकर दोनों को पकड़ लिया। इसमें दोनों हिस्ट्रीशीटरों के पास से तमंचा भी मिला। पुलिस ने बताया कि डिस्को पर 28 और अंशुमान पर 7 केस थानों में दर्ज हैं।
पुलिस को देख पिस्टल पर लपका था डिस्को
पीपीगंज थाना प्रभारी पुरुषोत्तम आनंद सिंह ने बताया, पुलिस को देखकर डिस्को तिवारी कुर्सी पर रखा पिस्टल उठा लिया। तभी पीछे से पीपीगंज थाने में तैनात एक आरक्षी ने उसे धड़ दबोचा। रविवार को दोनों हिस्ट्रीशीटरों के ​खिलाफ आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर पुलिस ने उन्हें जेल भेजवा दिया।
बताया जा रहा है कि एक साल पहले नगर अध्यक्ष के चुनाव के समय चल रहे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विधायक की मौजूदगी आरोपी डिस्को तिवारी ने पिस्टल निकालकर हड़कंप मचा दिया था। पीपीगंज कस्बे के एक होटल में चल रहे विधायक के प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ आए दो गुटों में कहा सुनी हुई थी। जिसमे एक पक्ष की तरफ से डिस्को ने पिस्टल निकाली थी। तब वहां खड़े सैकडों लोग इधर उधर हो गए थे।

Hindi News/ Gorakhpur / पोखरे के किनारे पिस्टल रख नाइट पार्टी कर रहे थे हिस्ट्रीशीटर, अचानक मची भगदड़ फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो