सीएम योगी के गृह जिले में ऑनर किलिंग का प्रयास, प्रेमी- प्रेमिका को चाकू से गोदा 

 सीएम योगी के गृह जिले में ऑनर किलिंग का प्रयास, प्रेमी- प्रेमिका को चाकू से गोदा 
Honour Killing

बेलघाट थाना क्षेत्र का मामला, चाकूओं से गोदकर दोनों को गांव में फेंका

गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र में ऑनर किलिंग की कोशिश का मामला सामने आया है। प्यार करने वाले एक जोड़े को इज्जत की खातिर मारने की कोशिश की गई। चाकूओं से गोदकर दोनों को गांव में फेंक दिया गया। सुबह लोगों ने दोनों को तड़पते देखा तो पुलिस को सूचना दी। फिर दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज़ चल रहा है।






मामला ज़िले के बेलघाट थाना क्षेत्र का है। इस थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला अजय लखनऊ में आईटीआई की तैयारी करता था। उसकी अपनी ही रिश्तेदारी की एक लड़की से प्रेम हो गया। कुछ दिन पहले अचानक से लड़का लड़की को लेकर लखनऊ रहने लगा। दोनों की इस हरकत से परिवारीजन परेशान हो गए। इज्जत को बचाने के लिए दोनों को किसी तरह से लड़की वालों ने मनाया और शादी का आश्वासन दिया। 






इसके बाद दोनों घर लौटे। गुरुवार की सुबह कटया गांव में दोनों गंभीर हालत में मिले। चाकुओं से शरीर पर गहरे जख्म थे। गांव वालों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचवाया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी ने बताया कि लड़के को चाकू से मारने की कोशिश की गई। लड़की के प्रतिरोध करने पर उसको भी चाकू मारकर फेंक दिया गया है। दोनों की हालत गंभीर है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned