सीएम योगी के शहर में बड़ी कार्रवाई, दो बड़े होटलों को किया गया सील 

सीएम योगी के शहर में बड़ी कार्रवाई, दो बड़े होटलों को किया गया सील 
Hotel Shivoy

शहर के चर्चित शिवाय व चौधरी होटल को सील किया गया

गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर को जाम से मुक्त कराने के लिए पहली बार जीडीए ने बड़ी कार्रवाई कर खलबली मचा दी है। शहर के दो बड़े होटल को सील कर दिया गया है। इन दोनों होटेलों के पास पार्किंग की जगह नहीं थी। सीज एक होटल का प्रबंधन अपने स्वीकृत नक़्शे में पार्किंग की ज़मीन का प्रयोग हाल बनाकर कर रहा था तो दूसरे के पास पार्किंग की कोई व्यवस्था ही नहीं थी। जबकि दो अन्य कॉम्प्लेक्स की पार्किंग को खाली करा उसे पार्किंग के लिए प्रयोग में लाने का निर्देश दिया गया। 

महानगर में जाम की समस्या नासूर बन गई है। लगातार जाम से भद्द पिट रहे मुख्यमंत्री के शहर को व्यवस्थित करने की खातिर गुरुवार को जीडीए ने अभियान चलाया। प्राधिकरण के सहायक अभियंता एसपी अरविन्द ने इस अभियान की अगुवाई करते हुए कई कड़े कदम उठाये।


यह भी पढ़ें: 

 



मेडिकल रोड पर असुरन चौराहे के पास स्थित राधिका काम्प्लेक्स की पार्किंग से अतिक्रमण टीम ने हटवाई। इसके बाद राप्ती काम्प्लेक्स की पार्किंग को अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

पार्किंग की जगह पर बना दिया हॉल
टाऊन हॉल स्थित होटल शिवॉय पर जब टीम पहुंची तो पार्किंग की जांच की। पता चला होटल के नक़्शे में जो ज़मीन पार्किंग की आरक्षित है उस जगह पर हॉल बनवा उपयोग किया जा रहा। सहायक अभियंता एसपी अरविन्द ने बताया कि पार्किंग नहीं मिलने पर टीम ने होटल को सील कर दिया। पार्किंग स्थल सुनिश्चित करने के बाद ही राहत दी जाएगी। 

चौधरी स्वीट हाउस/ होटल की पार्किंग बना गोदाम
जीडीए टीम जब शहर के विजय चौराहा पर स्थित चौधरी होटल पहुंची तो प्रबंधन ने बताया कि पार्किंग बगल में है। पार्किंग वाले जगह में होटल का सामान रखा था। गाड़िया पार्क सड़क पर हो रही थीं। बेसमेंट में पार्किंग की बात कहने पर टीम ने कुछ क्षेत्र को सील कर दिया। 24 घंटे में बताये गये तथाकथित पार्किंग स्थल को खाली कराने की मोहलत दी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned