scriptजब पति घर से बाहर निकालकर पत्नी की सरेआम पिटाई करने लगा | Husband brutally beaten wife for dowry, police no action | Patrika News

जब पति घर से बाहर निकालकर पत्नी की सरेआम पिटाई करने लगा

locationगोरखपुरPublished: Apr 16, 2018 02:25:33 am

पीड़िता की शिकायत पर योगी की पुलिस ने महज शांतिभंग के तहत कार्रवाई की

pitai
गोरखपुर। जमाना चाहे कितनी भी तरक्की कर लेेे लेकिन दहेज के लिए आज भी महिलाएं घरेलू हिंसा की शिकार हो रही हैं। गोरखपुर के सिकरीगंज के एक गांव में बहू की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामनेे आया है। पति बेरहमी से पत्नी की पिटाई कर रहा। घटना पांच अप्रैल की बताई जा रही है। सबसे शर्मनाक यह कि जब पीड़िता फरियाद लेकर पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने पति को शांतिभंग में चालान कर मामले को सुलटा दिया।
सिकरीगंज क्षेत्र के रानीपुर गांव के रहने वाले जय प्रकाश सिंह की सुपुत्री पूजा की शादी दो साल पहले महुई बुजुर्ग गांव के इंद्रजीत मल्ल के यहां हुई थी। पीड़िता पूजा के मुताबिक ससुराल पक्ष दहेज की मांग को लेकर उनको आए दिन प्रताड़ित करता है। पीड़िता के मुताबिक बीते पांच अप्रैल को उसके पति, सास व ननद ने कमरे में बंद कर पिटाई की। फिर घर से बाहर निकालकर सड़क पर बुरी तरह पिटाई की।
पीटने के बाद सड़क पर ही छोड़ दिया। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाय मामले को रफादफा कर दिया। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उच्चाधिकारी जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो