scriptपति ने चार दोस्तों से कराया पत्नी का गैंगरेप, बनाया लिया वीडियो, पत्नी ने पुलिस को सुनाई आपबीती, लगाए कई आरोप | Husband gang raped his wife with four friends Make Video for Blackmail | Patrika News
गोरखपुर

पति ने चार दोस्तों से कराया पत्नी का गैंगरेप, बनाया लिया वीडियो, पत्नी ने पुलिस को सुनाई आपबीती, लगाए कई आरोप

तहरीर मिलने के बाद छानबीन में जुटी पुलिस
पत्नी का आरोप दूसरी शादी करना चाहता है पति
पांच महीने का बच्चा छीनने का भी लगाया आरोप

गोरखपुरDec 17, 2020 / 11:03 am

रफतउद्दीन फरीद

Girl

प्रतीकात्मक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में एक महिला ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाए हें। महिला का आरोप है कि उसके पति ने अपने चार दोस्तों से उसका रेप कराया और अश्लील वीडियो भी बना लिया। अब पति उसपर अश्लील वीडियो दिखाकर देह व्यापार के लिये ब्लैकमेल करने का दबाव बना रहा है। पुलिस ने महिला की तहरीर मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी है।


थाने में तहरीर देकर महिला ने आरोप लगाया है कि डेढ़ साल पहले उसने क्षेत्र के ही एक युवक के साथ कोर्ट मैरिज किया था। शादी के बाद वह गर्भवती भी हो गई और उनका पांच माह का गर्भ भी है। उसने आरोप लगाया है कि उसके पति ने अपने चार दोस्तों से उसका बलात्कार भी करवाया और उसका ब्लैकमेल करने के लिये उसका वीडियो बना लिया।


इसके बाद वह किसी तरह से मंगलवार को बच्चे को लेकर अपने एक रिश्तेदार के यहां चली गई। आरोप है कि उसका पति वहां भी पहुंच गया और पांच माह के बच्चे को जबरदस्ती अपने साथ ले गया। महिला के मुताबिक उसका पति अब उसे छोड़कर किसी और से शादी करना चाहता है।

 


इस बाबत स्थानीय हलक़ा दारोगा अश्वनी चौबे ने कहा कि महिला की तहरीर मिली है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। हालांकि उन्होंने कहा कि दुष्कर्म व बच्चा छीनने का मामला संदिग्‍ध लग रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो