scriptपति गुजरात में रहता था, घर आया तो पत्नी पर हुआ शक, फिर गिफ्ट किया स्मार्टफोन और खुल गया राज | husband Killed wife boyfriend after Mobile record call in UP | Patrika News

पति गुजरात में रहता था, घर आया तो पत्नी पर हुआ शक, फिर गिफ्ट किया स्मार्टफोन और खुल गया राज

locationगोरखपुरPublished: Aug 26, 2019 05:27:51 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पति गुजरात में पेंट पॉलिश का काम करता था और पत्नी मजदूरी का काम करती थी, जहां…

Murder in illicit relation

अवैध संबंध में हत्या

गोरखपुर. गीडा इलाके में राजमिस्त्री की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा किया है । हत्या के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, मामला अवैध संबंध से जुड़ा है । पुलिस के अनुसार राजमिस्त्री का आरोपी युवक की पत्नी से संबंध था, जिसके कारण उसकी हत्या की गई है ।

13 अगस्त को गीडा सेक्टर 22 में एक निर्माणाधीन मकान के अंदर महाराजगंज के निचलौल थाना क्षेत्र के विशुनपुरा में राजमिस्त्री अखिलेश उर्फ अलगू का शव मिला था । पुलिस ने मामले की जांच की तो उसे आरोपी का लोकेशन मिला और पुलिस ने आरोपी संजय निषाद को धर दबोचा । संजय निषाद चिलुआताल थाना क्षेत्र के भौंरामल का रहने वाला है । पुलिस के अनुसार आरोपी की निशानदेही पर हत्या में उपयोग किया गया लकड़ी का डंडा भी मिला है। पुलिस के अनुसार आरोपी की पत्नी भी गीडा में मजदूरी करती थी, इसी दौरान अलगू और संजय की पत्नी से अवैध संबंध हो गया। संजय को जब शक हो गया तो उसने पहले मामले की निगरानी की और बाद में राजमिस्त्री की हत्या कर दी ।
ऐसी पकड़ी पत्नी की चोरी
संजय निषाद गुजरात में रहकर पेंट पालिश का कार्य करता है, गुजरात से जब वह घर वापस लौटा तो उसे पत्नी पर शक हुआ । पत्नी उसके आने के बाद भी अक्सर मायके रहने लगी। पत्नी पर शक होने के बाद संजय ने पत्नी को स्मार्टफोन गिफ्ट किया तो फोन की कॉल रिकॉर्डिग करवा दी । एक दिन संजय ने दोनों को साथ में भी पकड़ा था, जिसके बाद पति- पत्नी के बीच विवाद हुआ था । संजय के अनुसार जब वह वापस गुजरात जाने की तैयारी कर रहा था, इसी बीच कॉल रिकॉर्ड से पत्नी की सारी सच्चाई सामने आ गई । इसके बाद संजय ने राजमिस्त्री अखिलेश उर्फ अलगू की हत्या कर दी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो