scriptIn one sided love, the lover killed the husband, wife and | पागलपन: एक तरफा प्यार में प्रेमी ने की पति-पत्नी व बेटी की गलारेतकर हत्या | Patrika News

पागलपन: एक तरफा प्यार में प्रेमी ने की पति-पत्नी व बेटी की गलारेतकर हत्या

गोरखपुर के खोराबार में एक तरफा प्यार में एक व्यक्ति इतना पागल हो गया है कि उसने अपनी प्रेमिका ,उसके पति और बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी और फरार हो गया । हालांकि पुलिस ने उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया। घटना की जानकारी होते ही एडीजी,डीआईजी और एसएसपी तत्काल मौके पर पहुंच गए।

गोरखपुर

Published: April 26, 2022 09:08:29 am

गोरखपुर के खोराबार के रायगंज में सोमवार की रात पति-पत्नी व बेटी की सरेराह गला रेत कर हत्या कर दी गई। तीनों रात में पैदल ही मटकोड़वा के कार्यक्रम में जा रहे थे। एक तरफा प्यार में हत्या किए जाने का दावा करते हुए पुलिस ने आलोक नामक युवक को हिरासत में लिया है। घटना की जानकारी होते ही एडीजी अखिल कुमार, डीआइजी जे.रविन्दर गौड व एसएसपी डा. विपिन ताडा आसपास के थानो फोर्स, डाग व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से गांव के लोग आक्रोशित है।
gala_ret_kar.jpg
खोराबार के रायगंज निवासी 45 वर्षीय गामा निषाद विदेश में रहते थे। दो महीने पहले घर आए और गांव से एक किलोमीटर दूर बंगला चौराहे पर अपना मकान बनवाया है जां पत्नी व बच्चों के साथ रहते थे। गामा के छोटे भाई रामा की बेटी की शादी तय है सोमवार की रात में मटकोड़वा का कार्यक्रम था। गामा अपने नए मकान से पत्नी रंजू बेटी 20 वर्षीय बेटी प्रीति के साथ पैदल जा रहे थे। रास्ते में घात लगाकर बैठे आलोक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।
तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। रास्ते से गुजर रहे गांव के लोगों ने शव देखकर शोर मचाया जिसके बाद स्वजन को जानकारी हुई। गामा निषाद तीन भाइयों में सबसे बड़े थे। दूसरे नम्बर के भाई रामा हैं तो सबसे छोटे सरविंद। अन्य दोनों भाई अपने पुश्तैनी मकान में ही रहते हैं। गामा के तीन बच्चे थे सबसे बड़ा सुग्रीव है जो बाहर रहता है। दूसरे नंबर पर बेटी प्रीति थी। छोटा बेटा अच्छेलाल है जो दूसरे रास्ते से अकेले की कार्यक्रम में जाने के लिए निकला था। जिससे उसकी जान बच गई।
एसएसपी ने घटना का पर्दाफाश के लिए चार टीम गठित कर दी लेकिन थोड़ी ही देर में आलोक बांगा के साथ पकड़ लिया गया। खलीलाबाद कोतवाली के रैनागांव निवासी आलोक पासवान की रायगंज में ननिहाल है। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि प्रीति से एकतरफा प्यार करता था। प्रीति उसकी उपेक्षा करती थी जिसकी वजह से गुस्से में आकर पूरे परिवार की हत्या कर दी।
एसएसपी डॉक्टर विपिन ताडा ने बताया कि एक तरफा प्यार में पति-पत्नी व बेटी की हत्या किए जाने की बात सामने आई है।आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.