scriptयॉर्कर से नारियल तोड़ने वाला वीडियो देख लोग हुए रितेश यादव की बॉलिंग के दीवाने, पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह ने भेजा बुलावा | Indian bowler Video Viral RP Singh Call Gorakhpur yorker Machine | Patrika News

यॉर्कर से नारियल तोड़ने वाला वीडियो देख लोग हुए रितेश यादव की बॉलिंग के दीवाने, पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह ने भेजा बुलावा

locationगोरखपुरPublished: May 01, 2020 11:47:12 am

गोरखपुर के रितेश यादव का 13 सेकंड का बॉलिंग वीडियो जमकर हो रहा वायरल, आरपी सिंह ने नाम दिया ‘यॉर्कर मशीन’।

Ritesh Yadav

रितेश यादव

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर के रितेश यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। रितेश का एक विडियो पिछले एक सप्ताह से जमकार वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बॉलिंग से नारियल तोड़ते दिख रहे हैं। विडियो देखने के बाद उन्हें यॉर्कर मशीन’, के नाम से बुलाया जा रहा है। बॉलिंग से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज आरपी सिंह इतना प्रभावित हुए कि रितेश को लॉकडाउन खत्म होने के बाद अपनी एकेडमी में आने का ऑफर दिया है।

गोरखपुर के सिंघड़िया निवासी रितेश यादव को क्रिकेट का जुनून है और वह इस खेल में काफी बेहतर भी हैं। रितेश का सपना आइपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) में खेलने का ह। इसके लिये वह लगातार मेहनत कर रहे हैं। उनकी बॉलिंग लाइन काफी मज़बूत है, जिसके नमूने के तौर पर उसने लॉक डाउन के बीच बीते 24 अप्रैल को उसने अपनी यार्कर से नारियल तोड़ते हुए वीडियो ट्विटर पर डाला था।
वीडियो डालते ही वायरल हो गया और अब तक अकेले रितेश के ट्विटर हैंडल से 54 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने उसका विडियो देखा है और जमकर रिट्वीट और लाइक किया जा रहा है। वीडियो को वेदांक सिंह नाम के हैंडल से भी बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और पूर्व तेज़ गेंदबाज आरपी सिंह को टैग करते हुए भी ट्वीट किया गया। 13 सेकेंड का बॉलिंग विडियो देखकर आरपी सिंह भी तारीफ किये बिना नहीं रह पाए। उन्होंने रितेश यादव को लॉक डाउन खुलने के बाद अपनी अकेडमी में आने का ऑफर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो