scriptशिवमंदिर में मिला इस्लामिक स्टेट का पत्र, हड़कंप | ISIS letter found in Lord Shiva temple, Police PAC deployed | Patrika News

शिवमंदिर में मिला इस्लामिक स्टेट का पत्र, हड़कंप

locationगोरखपुरPublished: Aug 22, 2019 02:35:14 pm

गांव में पहुंचे उच्चाधिकारी, पुलिस-पीएसी तैनात

isis.jpg
महराजगंज में एक मंदिर में आपत्तिजनक वस्तु रखकर फेंका गया एक पैकेट मिला है। पैकेट के साथ आईएस के बारे में लिखकर एक पत्र भी रखा गया है। पैकेट के मिलने से गांव में तनाव है। पुलिस पहुंचकर पैकेट केा अपने कब्जे में ले ली है। इसे शरारती तत्वों की शरारत मानी जा रही है।
महराजगंज जिले के नेता सुरहुरवा गांव में एक शिव मंदिर है। इस शिवमंदिर में आसपास के लोग पूजा करने पहुंचते हैं। सुबह सवेरे जब लोग पूजा करने पहुंचे तो वहां शिवलिंग के पास कोई पैकेट देखा। पैकेट देख लोग पहुंचे तो उसमें कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं थी। पैकेट के साथ ही एक पत्र भी था। इस पत्र में आईएस यानी इस्लामिक स्टेट का जिक्र था और आस्था पर प्रहार करते हुए कुछ धमकी भरा लिखा हुआ था।
इस संबंध में सूचना तत्काल लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर तत्काल सीओ, थानाध्यक्ष व काफी मात्रा में पुलिस पहुंची। सभी सामानों को कब्जे में ले लिया। जांच पड़ताल किया। पुलिस का मानना है कि किन्हीं शरारती तत्वों ने लोगों को भड़काने के लिए ऐसा किया है। कोई अन्य बात नहीं है।
उधर, मंदिर में पैकेट से लोग आक्रोशित हो गए। मौके पर पहुंचे उच्चाधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।
गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात कर दी गई है। पुलिस शरारती तत्वों की जांच पड़ताल कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो