script

यूपी में निषाद पार्टी इस दल के साथ करेगी गठबंधन, यह है शर्त

locationगोरखपुरPublished: Sep 04, 2018 01:45:28 am

गोरखपुर में हुई बैठक में लिया गया निर्णय, चुनावी रणनीति बनाई गई

nishad

यूपी में निषाद पार्टी इस दल के साथ करेगी गठबंधन, यह है शर्त

यूपी में बड़े दल से लेकर छोटे दल, सभी चुनावी मोड में आ चुके हैं। गोरखपुर संसदीय सीट पर समाजवादी परचम लहराने में मददगार साबित हुई निषाद पार्टी भी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसने लगी है। पार्टी की बैठक में निर्णय लिया गया कि जो भी दल मछुआरा समाज को आरक्षण देने की बात करेगा और सम्मानजनक सीटें देने का वादा करेगा उससे गठबंधन किया जाएगा।
सोमवार को गोरखपुर स्थित निषाद पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय पर आवश्यक बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ.संजय कुमार निषाद ने किया। जिला कार्यकारिणी व विधानसभा पदाधिकारियों की हुई बैैैठक में बूथ स्तर तक संगठन की मजबूती पर विचार विमर्श किया गया।
वक्ताओं ने आह्वान किया कि बीजेपी की यूपी में सरकार होने के बाद भी स्थिति बेहद खराब है, ऐसे में वह लोकसभा चुनाव प्रभावित करने की नियत से मतदाता सूचियों में गड़बड़ियां करा सकती है। संगठन से जुड़े पदाधिकारियों ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता-पदाधिकारियों को सचेत रहने केसाथ मतदाता सूची पर नजर रखनी होगी। बैठक में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को सहेजने तथा मतदाता सूची को दुरस्त करने के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई। गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र में बीस जोनल प्रभारी बनाकर काम का बंटवारा किया गया।
गोरखपुर सांसद प्रवीण कुमार निषाद ने कहा कि यह चुनाव हमारे मान-सम्मान व स्वाभिमान और संविधान की रक्षा के लिए लड़ा जाएगा। आप सब निषाद पार्टी को मजबूत करते हुए गठबंधन के प्रत्याशी को वोट कर जिताएं और उसे सदन में पहुंचाने का काम करें। उन्होंने कहा कि जो भी गठबंधन दल मछुआरा समुदाय को आरक्षण देने का फेसला लेगा उसके साथ सम्मानजनक सीटों के साथ समझौता करेंगे।
बैठक को राघुराई निषाद, रामकिशोर, रविंद्र निषाद, कमलेश निषाद, महेंद्र निषाद, कन्हैया निषाद, जगदीश निषाद, रामसनेही निषाद, बहादुर निषाद, दारा, जगराम निषाद ने भी संबोधित किया।
बैठक में पार्टी के ढेर सारे नेता-पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। संचालन रघुराई निषाद ने किया।

ट्रेंडिंग वीडियो