मुस्लिम महिलाओं से गुजरात में बीजेपी को वोट देने की अपील का जानिए सच...देखें वीडियो

तीन तलाक पर कानून के बाद मुस्लिम महिलाओं से कराया जा रहा गुजरात में वोटिंग ओपील

 

By: धीरेन्द्र विक्रमादित्य

Published: 09 Dec 2017, 11:58 AM IST

Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में मुस्लिम महिलाओं ने गुजरात की जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील और तीन तलाक पर धन्यवाद देने के हुए प्रदर्शन में नया मोड़ आ गया है। आरोप है कि बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के द्वारा यह प्रदर्शन प्रायोजित किया गया था और प्रदर्शन में शामिल मुस्लिम महिलाओं को पेंशन का दिलासा देकर बुलाया गया था।
गुरुवार को गोलघर चेतना तिराहे पर करीब दो दर्जन की संख्या में मुस्लिम महिलाएं पहुंची थी। इन महिलाओं ने तीन तलाक के मुद्दे पर मोदी सरकार की सराहना कराने के लिये हाथों में तख्तियां दी गई थी। बीजेपी समर्थित पोस्टर व तख्तियां लिए संगठन के पक्ष के प्रदर्शन कर रही महिलाओं के साथ बीजेपी के कई नेता भी मौजूद थे। सन्देश दिया गया कि मुस्लिम महिलाओं के लिए मोदी सरकार ने बहुत काम किया। अब मुस्लिम महिलाएं बीजेपी को वोट दे उसका समर्थन करें। महिलाओं द्वारा गुजरात के लोगों से भी वोटिंग की अपील की बात कही गई।

प्रदर्शन के कुछ ही देर बाद महिलाओं ने पोल खोल दी। इन महिलाओं ने खुलासा किया कि उन्हें पेंशन योजना का लालच का देकर बुलाया गया। बताया कि उन्हें गुजरात चुनाव में वोट की अपील के लिए बुलाया गया है इसकी जानकारी नहीं। महिलाओं के अनुसार उनको तो पेंशन का लालच देकर बुलाया गया था।

 

BJP
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned