scriptजमीन की लालच में भतीजे ने उठाया खौफनाक कदम, विधवा चाची के साथ किया यह काम | Land dispute increased in gorakhpur district | Patrika News

जमीन की लालच में भतीजे ने उठाया खौफनाक कदम, विधवा चाची के साथ किया यह काम

locationगोरखपुरPublished: Dec 23, 2017 12:40:35 pm

खोराबार थानाक्षेत्र की घटना, देर रात में लौटते वक्त भतीजे ने दिया घटना को अंजाम

 Unprotected daughters of Burhanpur, in 11 months 35 cases of rape, 12 more than last year

Unprotected daughters of Burhanpur, in 11 months 35 cases of rape, 12 more than last year

जमीन एक बार फिर रिश्तों के लिए कातिल बन गई। जमीन के एक विवाद में भतीजे ने अपनी चाची पर फायर झोंक दी। गोली महिला के बाएं पैर व कमर के पास लगी। गंभीर हालत में उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां से उसे मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी और उसकी मां के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। घटना खोराबार थानाक्षेत्र के रायगंज बंजरिया गांव की है।
बंजरिया की रहने वाली शांतिदेवी के पति नेबुलाल की मौत कुछ साल पहले हुई थी। शांतिदेवी के नाम कई बीघेे जमीन है। इस जमीन पर उसके पट्टीदारों की नजर हमेशा बनी रहती है। कई बार जमीन को लेकर पट्टीदारी में विवाद भी होता रहता है।
शुक्रवार की देर रात में शांतिदेवी अपनी बहन के बेटे रवि के साथ गांव में ही किसी के घर गई थी और लौट रही थी। लौटते समय रास्ते में दो लोगों ने उसपर गोली चला दी। गोली लगते ही शांति जमीन पर गिर पड़ी। फाॅयरिंग की आवाज सुनकर गांव के लोग दौड़े पहुंचे। जल्दी से किसी ने एंबुलेंस को फोन किया। तत्काल घायल को पास के अस्पताल में ले जाया गया। वहां से उनको जिला अस्पताल में भर्ती काया गया। लेकिन हालत देखते हुए डाॅक्टर ने उनको मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया।
फाॅयरिंग की बात सुन मौके पर पुलिस के आला अफसरान भी पहुंच गए। पुलिस ने घायल से बातचीत की। पुलिस के अनुसार महिला के पट्टीदारी में जेठानी व उसके भतीजे से रात में गालीगलौच हुई। शुक्रवार की रात में भी झगड़ा हुआ और उसके भतीजे ने कट्टे से फायर कर दी। इसके बाद वे लोग फरार हो गए।
पुलिस ने बताया कि आरोपों की जांच की जा रही है। जिन पर आरोप लगे हैं पुलिस उनकी तलाश कर रही है। गांव के लोग बताते हैं कि शांतिदेवी के नाम से तीन बीघे जमीन है। शांति देवी की कोई संतान नहीं है इसलिए पट्टीदार जमीन अपने नाम करवाना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो