scriptगोरखपुर में लिव इन रिलेशन में रह रहे कपल की हत्या | Live in Relation Couple Brutally Murder in Gorakhpur | Patrika News

गोरखपुर में लिव इन रिलेशन में रह रहे कपल की हत्या

locationगोरखपुरPublished: Aug 06, 2020 07:30:41 pm

गांव के बाहर टिन शेड में रहते थे दोनों, उसी में हुई हत्या।

Crime

क्राइम

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में लिव इन रिलेशन में रह रहे कपल की हत्या कर दी गई। दोनों बीते तीन साल से साथ रहते थे। दोनों का शव आबादी से दूर उसी टिन शेड में मिला जहां दोनों रहते थे। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है, लेकिन अभी तक उसे जांच की कोई सही दिशा नहीं मिली है और दुश्मनी बदला व लूट के इर्द-गिर्द ही पुलिस की जांच का दायरा सिमटा है। हत्या के के बाद घर में गहनों के डिब्बे और सामान इस तरह से बिखरे पड़े थे कि जैसे हत्या लूट के इरादे से की गई हो। हत्याकांड पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

गुलिरहा के जैतपुर टोला मोहम्मद बरवा निवासी अनरजीत और गड़हिया टोला की रीमा बिना शादी किये करीब तीन साल से गोरखपुर के गुलरिहा इलाके के ठाकुरपुर नंबर एक के गड़हिया टोले में आबादी से थोड़ी दूर गांव के बाहर टिन शेड में रहते थे। दोनों की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। उनका शव टिन शेड में ही पड़ा था। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद फारेंसिक टीम और डाग स्क्वायड के साथ गुलिरहां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई। डबल मर्डर में गुलिरहां पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम भी लगाई गई है। एसपी नार्थ अरविंद पाण्डेय ने मीडिया को बताया कि फावड़े से मारकर हत्या की गई है। हत्या के कारणों के बारे में जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो