scriptLockdown Love Stories लॉक डाउन में इन दो प्रेम कहानियों की खूब चर्चा है, प्रेमिकाओं की मिसाल दी जाएगी | lockdown love stories girlfriend punished boyfriend | Patrika News
गोरखपुर

Lockdown Love Stories लॉक डाउन में इन दो प्रेम कहानियों की खूब चर्चा है, प्रेमिकाओं की मिसाल दी जाएगी

दोनों प्रेम कहानियां अपने आप में अनोखी हैं।

गोरखपुरMay 31, 2020 / 08:40 pm

रफतउद्दीन फरीद

Lockdown Love stories

lockdown

गोरखपुर/महाराजगंज. लॉक डाउन में यूपी के महाराजगंज में सामने आयीं दो प्रेम कहानियाँ अपने आप में अनोखी हैं। दोनों ही कहानियों में प्यार में धोखा है, और दोनों ही में धोखा खाने के बाद प्रेमिकाओं ने अपने प्रेमियों को अच्छा सबक सिखाया है। एक सलाखों के पीछे चला गया, जबकि दूसरा पंचायत चलने के चलते बचा हुआ है। अगर वहां बात नहीं बनी तो उसका भी शायद यही अंजाम हो।

 

प्रेमिका ने ठुकराया, फिर जेल भेजवाया

चौक क्षेत्र के गांव के एक युवक और युवती का प्रेम खूब परवान चढ़ रहा था। दोनों मोबाइल पर घंटों बातचीत के बाद आखिरकार वो दिन भी आ गया कि रिश्ते में थोड़ी दरार आई। नोकझोंक के बाद बात इतनी बढ़ गयी कि प्रेमिका सीधे पुलिस के पास जा पहुंची। थाने में अपनी समस्या बताया और शादी के लिये अड़ी रही। युवक के घरवाले इससे राज़ी नहीं थे। जबकि लड़की का कहना था कि उन दोनों की शादी पहले ही मंदिर में हो चुकी है। जब प्रेमी ने देखा कि अब वह फंस रहा है तो वह झट से शादी के लिये तैयार हो गया। लेकिन तब युवती ने इनकार कर दिया। चौक थानाध्यक्ष के मुताबिक युवती की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

 

प्रेमी की शादी से पहले ही उसके घर आ धमकी प्रेमिका

दूसरा मामला तो और ज़्यादा दिलचस्प है। इसमें प्रेमी घरवालों की मर्ज़ी से शादी करने लगा तो प्रेमिका उसके घर आ धमकी और मामला थाने तक जा पहुंचा। कोतवाली क्षेत्र युवक और पानियरा क्षेत्र की युवती बाइक शो रूम में काम करते थे। युवक सउदी अरब चला गया, पर वहां रहकर भी दोनों के बीच फोन पर बात होती रही। पर जब वह सउदी से वापस लौटा तो उसकी शादी सात जून को तय हो गई। युवती पता चला तो वह गुस्से से भर गई और सीधे युवक के घर जा धमकी। गुस्से में आ गई। मामला थाने तक पहुंचा तो बचने के लिए सुलह की कोशिशें होने लगीं। पुलिस भी इंतज़ार कर रही है कि सुलह नहीं हुई तो नियमानुसार कार्रवाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो