कुुख्यात चंदन की तलाश में जुटी बदायूं पुलिस

कुुख्यात चंदन की तलाश में जुटी बदायूं पुलिस
Police

चंदन की तलाश में गोरखपुर में डाला डेरा, मेडिकल कॉलेज में भर्ती बंदियों ली तलाशी

गोरखपुर. पुलिस को चकमा देकर फरार कुख्यात चंदन सिंह की तलाश में बदायूं पुलिस ने डेरा जमा लिया है। शुक्रवार की सुबह गोरखपुर पहुंची पुलिस टीम दिन भर जांच पड़ताल में लगी रही। चिलुआताल के कुशहरा स्थित चंदन के गांव से लेकर जेल तक पुलिस ने चंदन का सुराग लगाने का प्रयास किया। जेल के बंदियों से पुलिस ने जानकारी लेने की कोशिश की। उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती बंदियों की सघन तलाशी कराई गई। उधर, पुलिस सक्रियता से चंदन के पुराने साथी अंडरग्राउंड हो गए हैं।

बदायूं जेल में बंद कुख्यात चंदन सिंह 31 मई को फरार हो गया था। पुलिस कस्टडी से दोबारा फरार होकर उसने दुस्साहस का परिचय दिया। आगरा से लेकर गोरखपुर पुलिस तक शातिर की तलाश में लग गई। शुक्रवार की सुबह बदायूं पुलिस की एक टीम गोरखपुर पहुंची। चिलुआताल एरिया के कुशहरा पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल की। लोगों से बात करके पुलिस ने चंदन के बारे में जुटाने की कोशिश की। गोरखपुर पुलिस ने बदायूं पुलिस को चंदन के ठौर-ठिकानों की गहन जानकारी देकर तलाश में मदद करने का आश्वासन दिया।

दबाव में नहीं की मुकदमे की पैरवी
चिलुआताल के काजीपुर निवासी विजय सिंह से भी बदायूं पुलिस मिली। विजय सिंह के चाचा संतोष सिंह की चंदन ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मुकदमे की ताजा जानकारी पुलिस ने मांगी। इस दौरान सामने आया कि तमाम मामलों में चंदन के दबाव में आकर लोगों ने पैरवी बंद कर दी है। चिलुआताल से लेकर सहजनवां तक पुलिस दौड़ती रही। चंदन के टारगेट पर रहे एक माफिया से भी पुलिस जानकारी लेने बात सामने आ रही है। इस दौरान सामने आया कि हाल में जेल से छूटे चंदन के पुराने सहयोग फरार हो गए हैं। उनके मोबाइल भी नहीं काम कर रहे हैं। पुलिस की एक टीम ने मेडिकल कॉलेज में तलाशी कराई।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned