scriptरात के अंधेरे में प्रेमिका से घर मिलने पहुंच गया युवक, घर में मिला इस हाल में… | Lover dead body found in girl friend house in this situation | Patrika News

रात के अंधेरे में प्रेमिका से घर मिलने पहुंच गया युवक, घर में मिला इस हाल में…

locationगोरखपुरPublished: Oct 14, 2019 01:57:44 am

गीडा के एक निजी आईटीआई काॅलेज में करता था पढ़ाई
गांव की ही युवती से हो गया था प्रेम संबंध

Love story; विवाहिता को पानीपुरी बेचने वाले से हुआ प्यार, फिर आगे जो हुआ पढ़ कर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Love story; विवाहिता को पानीपुरी बेचने वाले से हुआ प्यार, फिर आगे जो हुआ पढ़ कर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

गीडा (GIDA)के एक निजी आईटीआई (ITI)में पढ़ाई कर रहे युवक का शव उसकी प्रेमिका (Girlfriend) के घर में मिला है। आरोप है कि प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को लड़की के घरवालों ने गला घोंटकर मार डाला और आत्महत्या करार देने के लिए फंदे पर लटका दिया। परिजन की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, युवक के शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, पर युवक के घरवालों ने दूसरे की हैंडराइटिंग बताई है।
Read this also: आधी रात को महिला मित्र से करनी पड़ी यूपी के इस अधिकारी को शादी, महिला मित्र ने एसडीएम पर लगाया था यह आरोप

गीडा क्षेत्र के गुरौली बुजुर्ग गांव के रहने वाले गौरीशंकर का पुत्र अवनीश बीएससी के बाद गीडा के ही एक निजी काॅलेज से आईटीआई कर रहा था। पढ़ाई के दौरान ही उसका गांव की ही एक युवती से प्रेम संबंध हो गया था। आए दिन दोनों मिलते रहते थे। लेकिन युवती के घर वाले दोनों के इस संबंध पर हमेशा आपत्ति जताते थे। घर वालों की पाबंदी के बावजूद भी दोनों कहीं न कहीं साथ देखे जाते थे।
शनिवार की रात में भी अवनीश प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया था। लेकिन अगली सुबह उसकी लाश प्रेमिका के घर के बाहर एक टीनशेड में लटकती मिली। रविवार की सुबह अवनीश की लाश दूसरे के घर के बाहर टीनशेड में मिलने की सूचना पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। प्रेमिका के घरवाले पहले आत्महत्या की बात कहतेे रहे। लेकिन जब गांव में प्रेम संबंध में हुई हत्या की चर्चा आम होने लगी तो वे लोग घर छोड़कर फरार हो गए।
उधर, सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजवाया। मृतक की मां ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद हत्या का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने मां अमरावती की तहरीर पर जयराम प्रसाद, उनकी बेटी बेबी, मंजू, बेटे राजकुमार और पत्नी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो