दोस्त को कई बार समझाया नहीं माना तो गोली मार दी

 

बांसगांव थानाक्षेत्र में एक युवक ने पड़ोसी युवक को गोली मार दी थी

गोरखपुर। बांसगांव क्षेत्र में एक दोस्त द्वारा दूसरे को गोली मारने की वारदात में पुलिस नतीजे तक पहंुच चुकी है। बताया जा रहा कि मृतक का गोली मारने के आरोपी दोस्त की बहन के संग चोरी छुपे काफी नजदीकी बढ़ गई थी। बुधवार की दोपहर में भी दोनों को एक साथ देख आरोपी दोस्त आगबबूला हो गया और तैश में आकर गोली मार फरार हो गया। आरोपी ने पिता की लाइसेंसी हथियार से इस वारदात को अंजाम दिया था। बुधवार की देर रात में हिरासत में लिए गए आरोपी से पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई है।
बांसगांव के उनौला गांव के अमित का उसके पड़ोसी भीम से काफी अच्छी दोस्ती थी। गांव में दोनों साथ ही देखे जाते थे। भीम दैनिक मजदूरी किया करता था जबकि अमित सफाईकर्मी का बेटा है।
बुधवार को भीम घर से किसी काम से निकला लेकिन जल्द ही घर आ गया। दोपहर में उसका पड़ोसी दोस्त अमित भी घर लौटा तो वह सीधे भीम के घर गया। कमरे में भीम को अमित ने बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। बताया जा रहा कि अमित वह देखकर आगबबूला हो गया था। वह तेजी से घर आया और पिता की लाइसेंसी बंदूक लेकर वापस गया। वहां उसने भीम पर गोली चला दी थी।
गोली से घायल भीम वहां से भागा तो अमित ने उसे दौड़ा लिया। इतने में आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। गोली मारने के बाद अमित फरार हो गया था।
इसी बीच गांववालों ने पुलिस को सूचित कर दिया। मौके पर स्थानीय पुलिस टीम पहुंची। घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से डाॅक्टर ने मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया। इलाज के दौरान देर रात में भीम ने दम तोड़ दिया था।
उधर, बुधवार की रात मेंं ही पुलिस टीम ने आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया था। उसके पास से लाइसेंसी हथियार और चार कारतूस भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया था।

पूछताछ में अमित ने बताया कि भीम को वह अपनी बहन के साथ देख आगबबूला हो गया था आैर गुस्से में गोली मार दी। कइ बार मना करने पर भी नहीं मानने पर वह गोली मारने को मजबूर हुआ था।

Show More
धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned