scriptगोरखपुर में बोलीं मायावती, 23 मई के बाद बीजेपी, नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के बुरे दिन | Mayawati Akhilesh yadav and Ajeet Singh Rally in Gorakhpur | Patrika News

गोरखपुर में बोलीं मायावती, 23 मई के बाद बीजेपी, नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के बुरे दिन

locationगोरखपुरPublished: May 13, 2019 03:18:52 pm

सातवें चरण के लिये गोरखपुर में हुई गठबंधन की रैली, मायावती, अखिलेश यादव और चौधरी अजीत सिंह ने किया संबोधित।

mayawati

मायावती

गोरखपुर. सातवें चरण के लिये गोरखपुर व आस-पास की सीटों पर गठबंधन की गोरखपुर में हुई रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने जमकर कांग्रेस और भाजपा पर हमले किये। अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार गठबंधन की आंधी में कोई बचने वाला नहीं है। हम फिर उपचुनाव की जीत को दोहराने जा रहे हैं। तब केवल बसपा का सहयोग था इस बार तो गठबंधन है। मायावती ने कहा कि बीजेपी की सरकार जाने वाली है। 23 मई के बाद बीजेपी, नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के बुरे दिन शुरू हो जाएंगे। कहा कि इ बार नमो-नमो की छुट्टी होने वाली है और जय भीम आने वाला है।
गोरखपुर में गठबंधन की रैली को मायावती, अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने संबोधित किया। सबसे पहले मायावती ने माइक संभाला तो बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर हमलावर दिखीं। फिर नरेन्द्र मोदी के बयानों का उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने नरेन्द्र मोदी को कागजी पिछड़ा और अखिलेश यादव को असली ओबीसी बताया। कहा कि नरेन्द्र मोदी स्वार्थ के लिये अपनी जाति बदलते रहते हैं। आजकल खुदको गरीब बता रहे हैं, जबकि इन लोगों को गरीबों की कोई चिंता नहीं।
Mayawati <a  href=
akhilesh yadav Chaudhary Ajeet Singh” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/05/13/akhilesh_mayawati_ajeet_4562287-m.jpg”> 

कहा कि बीजेपी जितनी चाहे नाटकबाजी, जुमलनेबाजी कर ले, चौकीदार कितनी भी ताकत लगा लें, उन्हें फिर सतता नहीं मिलेगी, क्योंकि इन्होंने न दलितों आदिवासियों के लिये कुछ किया, न गरीबों के लिये। अच्छे दिन के वादे झूठे निकले। बीजेपी सरकार ने केवल पूंजीपतियो और धन्नासेइों को मालामाल, किया उन्हें बचाया और उनकी चौकीदारी की। पर अब इनकी जुमलेबाजी नहीं चलेगी। इसीलिये बीजेपी वालों के चेहरे मुरझा गए हैं। अब ये लोग सहानुभूति लेने के लिये हथकंडे अपना रहे हैं। कहा कि ये विपक्षी दलों पर गाली देने का आरोप लगाते हैं, लेकिन गाली तभी दी जाती है जब गाली खाने वाला काम किया हो।
कांग्रेस के मेनिफेस्टो में छह हजार रुपये मदद पर तंज किया और नरेन्द्र मोदी की सम्मान राशि का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी सरकार आयी तो रुपये देने के बजाय सरकारी व गैर सरकारी नौकरियां देंगे। मायावती ने दावा कयिा कि हर चरण में गठबंधन के लिये रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। उन्होंने महिलाओं से अपील किया कि पहले सब काम छोड़कर खुद वोट डालें और अपने पुरुषों को भी ले जाएं। क्योंकि इस बार बाई इलेक्शन से कई गुना ज्यादा वोटों के अंतर से लोकसभा चुनाव जिताना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो