scriptमुख्यमंत्री के शहर में घटिया निर्माण पर बिफरे विधायक, घटिया निर्माण को तोड़ फिर बनवाने का आदेश | MLA Dr RMD caught corrupt practices in constructing road | Patrika News

मुख्यमंत्री के शहर में घटिया निर्माण पर बिफरे विधायक, घटिया निर्माण को तोड़ फिर बनवाने का आदेश

locationगोरखपुरPublished: Jan 19, 2020 05:24:42 am

विधायक के निरीक्षण में निर्माण कार्य में धांधली पकड़ी गई

RMD
गोरखपुर शहर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक डॉ.राधामोहन दास अग्रवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ जोरदार अभियान छेड़े हुए हैं। शनिवार को शहर में बन रही अधोमानक सड़कों की स्थलीय जांच के साथ उनको पुनः निर्माण कराने का आदेश दिया।
विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल शनिवार को नगर आयुक्त अंजनी कुमार सिंह, मुख्य अभियंता सुरेश चंद को लेकर बिछिया वार्ड में अकलोहवा से काशीपुरम, ज्ञानेंद्र नगर होते हुए मोहनापुर तक निर्माणाधीन सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे थे। निर्माण में घटिया सामग्री व अधोमानक निर्माण देख विधायक बिफर पड़े। विधायक का गुस्सा देख अधिकारी सकते में आ गए। नगर आयुक्त ने तुरंत ठेकेदार को तलब किया। फिर ठेकेदार से उस निर्माण को दुबारा गुणवत्ता के साथ कराने का निर्देश दिये।
घटिया निर्माण देख बिफरे विधायक

नगर विधायक ने पाया कि जो नाली बनाई जा रही थी उसमें मोरंग बालू की जगह महीन बालू इस्तेमाल हुआ था और प्लास्टर भी बहुत घटिया मसाले से हुआ था। खड़ंजे की ईट एक वर्ग मीटर में 56 ईटों की जगह दूर दूर लगाई गई थी। नगर विधायक ने नगर आयुक्त से आपत्ति दर्ज कराई व सभी नालियों को फिर से बनवाने का आदेश दिया। साथ अन्य निर्माण की गुणवत्ता की जांच के आदेश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो