IAS अनुराग के लिए सड़कों पर उतरे MMMUT के पूर्व छात्र-छात्रा

 IAS अनुराग के लिए सड़कों पर उतरे MMMUT के पूर्व छात्र-छात्रा
MMMUT Alumni Association

अनुराग तिवारी को कई शहरों में दी गई श्रद्धांजलि, हत्यारों को पकड़ने की उठी मांग

गोरखपुर. आईएएस अनुराग तिवारी की मौत का मामला अब उनके काॅलेज फ्रेंड्स व एमएमएमयूटी एलुमनाई नेे उठाया है। सहपाठी को न्याय दिलाने के लिए हर उस शहर में शनिवार को श्रद्धांजलि सभा व कैंडल मार्च का आयोजन किया गया जहां एमएमएमयूटी के पूर्व छात्र-छात्रा रहते हैं। इसी कड़ी में शनिवार को गोरखपुर के चेतना तिराहे पर एलुमनाई एसोसिएशन ने मोमबत्ती जलाकर अनुराग तिवारी को याद किया।




चेतना तिराहे पर श्रद्धांजलि देने आए लोगों ने सरकार से मांग की कि अनुराग के मौत की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए। एमएमएमयूटी एलुमनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष जेबी राय ने कहा कि अनुराग बड़े घोटाले का पर्दाफाश किए हैं। उनकी मौत की कड़ी उसी से जुड़ी हुई है। उनके हत्यारों को पकड़ने के लिए सरकार को निष्पक्ष जांच करानी चाहिए। सरकार तत्काल इस मामले को सीबीआई जांच का आदेश दे।






श्रद्धांजलि सभा में मेयर डाॅ. सत्या पांडेय, प्रो. गोविंद पांडेय, श्रीराम चैरसिया, सुधीर कुमार श्रीवास्तव, आंज्नेय मणि त्रिपाठी, नवीन कृष्ण राय, वारिस प्रताप, तन्मय श्रीवास्तव, ऋतिका गोयल, विनीत वर्मा, मृत्युंजय मणि, संदीप चैधरी, उत्कर्ष, सुनील कुमार, प्रवीर आर्या आदि मौजूद रहे। 


देखें वीडियो-



बता दें कि आईएएस अनुराग तिवारी मदनमोहन मालवीय इंजीनियरिंग काॅलेज (वर्तमान का मदनमोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय) के 2004 बैच के पास आउट हैं। वह 2007 बैच के आईपीएस थे। ​
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned