scriptमोदी मंत्रिमंडल के मंत्री कमलेश पासवान को जान से मारने की धमकी, केस दर्ज | Patrika News
गोरखपुर

मोदी मंत्रिमंडल के मंत्री कमलेश पासवान को जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

बांसगांव से चौथी बार चुने गए BJP सांसद कमलेश पासवान को सोशल मीडिया पर एक युवक ने अभद्र भाषा लिखते हुए जाने से मारने की धमकी दी है। यह बात फैलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

गोरखपुरJun 15, 2024 / 12:10 pm

anoop shukla

बांसगांव लोकसभा क्षेत्र से चौथी बार सांसद और मोदी मंत्रिमंडल में पहली बार शामिल केंद्रीय मंत्री कमलेश पासवान को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक युवक ने जान से मारने की धमकी दी है।
इस मामले में भाजपा कार्यकर्ता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने देर रात दबिश दी, लेकिन पुलिस के आने की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए अनेक जगहों पर दबिश दे रही है।
गोरखपुर जिले के बांसगांव संसदीय सीट से लगातार चौथी बार निर्वाचित सांसद कमलेश पासवान मोदी मंत्री मंडल में पहली बार ग्रामीण विकास विभाग में राज्य मंत्री बनाए गए हैं। तरकुलवा थाना क्षेत्र के कौला मुंडेरा गांव निवासी राजकिशोर यादव ने फेसबुक पोस्ट कर केंद्रीय मंत्री कमलेश पासवान के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी है।
फेसबुक पोस्ट का स्क्रीन शॉट स्थानीय व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल होने लगा। इसकी जानकारी होने पर कौला मुंडेरा गांव निवासी भाजपा कार्यकर्ता हरेंद्र प्रसाद ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।
हाई प्रोफाइल मामला होने से फौरन एक्शन में आई पुलिस ने आरोपी राजकिशोर यादव पुत्र वीरेंद्र यादव निवासी कौला मुंडेरा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर दबिश दी लेकिन पुलिस के आने की भनक मिलते ही वह फरार हो गया। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Gorakhpur / मोदी मंत्रिमंडल के मंत्री कमलेश पासवान को जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो