scriptMolestation: दीदी बोल पहले मेलजोल बनाया, फिर मांगने लगा छात्रा का अश्लील फोटो | Patrika News
गोरखपुर

Molestation: दीदी बोल पहले मेलजोल बनाया, फिर मांगने लगा छात्रा का अश्लील फोटो

गोरखपुर यूनिवर्सिटी में शोहदे का एक अनोखा मामला आया है, यहां एक क्लास में पढ़ने वाला एक लड़का उस क्लास की छात्रा को दीदी बोल पहले नजदीकियां बनाई।

गोरखपुरJun 28, 2024 / 09:18 am

anoop shukla

दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में परास्नातक में पढ़ने वाली छात्रा से शोहदे ने पहले दीदी कहकर दोस्ती की, फिर मोबाइल और सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज भेजने लगा।पहले तो छात्रा ने उसे नजरअंदाज किया। जब उसकी हरकत ज्यादा बढ़ गई तो वह बृहस्पतिवार को मुख्य नियंता कार्यालय पहुंच कर शिकायत की। मुख्य नियंता ने कार्रवाई के लिए कैंट पुलिस को पत्र लिखा है।
जानकारी के अनुसार, पीड़िता एमए की छात्रा है। उसने नियंता को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि उसके साथ कक्षा में पढ़ने वाला युवक करीब तीन महीने पहले उसे दीदी कहकर सोशल मीडिया पर बात करनी शुरू की। इसके बाद जब छात्रा ने उसका जवाब दिया तो आरोपी ने गंदे मैसेज भेजना शुरू कर दिया। छात्रा ने बताया कि उसने मैसेज न करने की गुजारिश की तो शोहदे ने गंदे फोटो भेजने की मांग करते हुए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। आरोपी के करतूतों से तंग आकर वह शिकायत करने पहुंची है। उसने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
शिकायत का संज्ञान लेते हुए मुख्य नियंता डॉ. सतीश पांडेय ने पत्र लिखकर कैंट पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है। हालांकि कैंट पुलिस का कहना है कि अभी उनको नियंता का पत्र नहीं मिला है।

Hindi News/ Gorakhpur / Molestation: दीदी बोल पहले मेलजोल बनाया, फिर मांगने लगा छात्रा का अश्लील फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो