scriptयह बात कहकर घर से निकला था युवक, मार्निंग वाकर्स ने इस हाल में देखा | Morning walkers seen youth in this position, called police | Patrika News

यह बात कहकर घर से निकला था युवक, मार्निंग वाकर्स ने इस हाल में देखा

locationगोरखपुरPublished: Nov 15, 2018 04:24:44 pm

चिलुआताल क्षेत्र का मामला

चिलुआताल क्षेत्र में एक युवक की लटकती लाश देख सनसनी फैल गई। युवक एक दिन पहले वह घर से निकला था लेकिन रातभर घर नहीं लौटा। सुबह लोगों ने पेड़ से लटकती उसकी लाश देखी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है अभी यह साफ नहीं हो सका है।
चिलुआताल क्षेत्र के बुढ़ियाबारी गांव के रहने वाले बाबूलाल यादव का 25 साल का पुत्र सोनू यादव बुधवार को सामान्य तरीके से ही घर पर था। देर शाम को वह घरवालों को गांव में जाने की बात कहकर निकला था। लेकिन रात में वापस नहीं लौटा। घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल सका।
सुबह सवेरे गांव के बाहर एक पेड़ से लटकती हुई लाश लोगों ने देखी। देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई। गांव के लोगों ने शव को देखते ही पहचान लिया। सोनू यादव के घर जब बात पहुंची तो घरवाले दौड़े वहां पहुंचे। शव को नीचे उतारा गया। मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो