scriptमां बनीं हैवान, चार साल की बच्ची का गला घोंट मार दिया | Mother killed her child after hot talk with husband in chaurichaura | Patrika News

मां बनीं हैवान, चार साल की बच्ची का गला घोंट मार दिया

locationगोरखपुरPublished: Jul 13, 2019 11:57:31 am

पति पर थी पूरे परिवार की जिम्मेदारी, पत्नी चाहती थी अलग रहना
आए दिन पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था, गृह कलह ने ली मासूम की जान

मृतका का भार्इ दादी के साथ

मृतका का भार्इ दादी के साथ

एक महिला ने आवेश में आकर अपनी चार साल की बच्ची (Mother killed daughter) का गला सिर्फ इसलिए घोंट दिया क्योंकि पति उसकी बात नहीं मानता था और पूरे घर से अलग होकर नहीं रहता था। यह हृदयविदारक घटना चौरीचौरा क्षेत्र की है।
चौरीचौरा के महादेव जंगल गांव के रहने वाले विरेंद्र कुमार बिजली विभाग में नौकरी करते हैं। बताया जा रहा है कि पिता की मौत के बाद विरेंद्र को यह नौकरी मिली थी। विरेंद्र पर ही बूढ़ी मां, भाई व परिवार के अन्य सदस्यों के जीविकोपार्जन की जिम्मेदारी थी। विरेंद्र की पत्नी को यह सब सही नहीं लगता था। वह चाहती थी कि विरेंद्र अलग रहे। लेकिन वह किसी भी सूरत में घरवालों को अकेला नहीं छोड़ना चाहता था। आए दिन इसको लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था। लोगों के मुताबिक पति-पत्नी के बीच गृहक्लेश काफी होता था।
 

शुक्रवार को भी दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था। आरोप है कि गुस्से में आई पत्नी ने शनिवार की अलसुबह ही अपनी चार साल की मासूम बच्ची को गला दबाकर मार डाला (Mother killed daughter in gorakhpur)। जब विरेंद्र कमरे में गया तो देखा तो अवाक रह गया। वह चिल्लाया तो घर के अन्य सदस्य जुटे। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने महिला को हिरासात में ले लिया है।
 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो