scriptन जाने कौन सा गम था जो इस मां ने उठाया खौफनाक कदम, हर कोर्इ जता रहा अफसोस | Mother suicide with two children in front of train | Patrika News

न जाने कौन सा गम था जो इस मां ने उठाया खौफनाक कदम, हर कोर्इ जता रहा अफसोस

locationगोरखपुरPublished: Oct 16, 2018 11:44:21 am

महिला की पहचान सहजनवां क्षेत्र की रहने वाली

girl suicide

ये आखिरी इम्तिहान नहीं था,क्यों टूट गई तुम्हारी हिम्मत?, माता-पिता के शब्द रूला देंगे आपको

न जाने कौन सी मजबूरी थी कि एक मां अपने दो मासूमों के साथ ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। सोमवार को दोपहर में हावड़ा-काठगोदाम एक्सप्रेस के सामने जान देने वाली महिला और आठ माह के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन साल का एक बच्चा गंभीर रूप से चोटिल हुआ है। महिला की पहचान खजनी क्षेत्र के देवरारतूला गांव निवासी के रूप में हुई है। मृतका की उम्र करीब 28 साल बताई जा रही है।
सहजनवां कस्बे के रेलवे स्टेशन पूर्वी तरह जैसे ही सोमवार को दिन में हावड़ा-काठगोदाम एक्सप्रेस गुजर रही थी कि एक महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद गई। लोग अभी कुछ समझ पाते कि ट्रेन गुजर गई। ट्रेन के जाने के बाद देखा कि महिला कुछ दूरी पर मरणासन्न खून से लतपथ पड़ी थी। वहीं पास में एक आठ माह का बच्चा और एक तीन साल का बच्चा भी पड़ा था। आठ माह के बच्चे को गंभीर चोटें आई थी लेकिन उसके बचने की उम्मीद से लोगों ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया। इसी बीच एंबुलेंस को फोन किया। एंबुलेंस ने महिला व आठ साल के बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन वहां डाॅक्टर ने महिला और आठ माह के मासूम को मृत घोषित कर दिया। तीन साल के बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के सामानों की तलाशी ली तो उसके पर्स से उसका इंटरमीडिएट का प्रवेश पत्र मिला। प्रवेश पत्र 2014 का बताया जा रहा है। बैग में मिली डाॅयरी में लिखे नाम-पते के अनुसार महिला का नाम सरिता सिंह बताया जा रहा। उसके पति का नाम दीनानाथ सिंह निवासी देवरारतूला बताया जा रहा है। इस घटना की वजह गृहकलश बतायी जा रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो