Video अभिनय की दुनिया से राजनीति में आने वाले भाेजपुरी स्टार रविकिशन ने इनके बीच मनाया अपना जन्मदिन

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 17 Jul 2019, 09:04:08 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

  • सत्रह जुलार्इ को पड़ता है फिल्म अभिनेता रविकिशन का जन्मदिन ( Ravi Kishan Birthday)
  • पहली बार गोरखपुर में रविकिशन ने मनाया अपना जन्मदिन ( MP Ravi kishan celebrated birthday in Gorakhpur)
  • लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने गोरखपुर संसदीय चुनाव लड़ाया था, गोरखपुर से जीतकर सांसद चुने गए हैं रविकिशन (BJP MP Ravi Kishan)
  • बर्डडे मनाकर मुंबर्इ रवाना हो गए सांसद रविकिशन

गोरखपुर से सांसद चुने गए भोजपुरी फिल्म अभिनेता रविकिशन ( Bhojpuri Actor/ MP Ravikishan celebrated Birthday) ने बुधवार को गोरखपुर में अपना जन्मदिन मनाया। अपने कुछ खास कार्यकर्ताआें व अधिकारियों के साथ मिलकर केक काटा आैर सबको खिलाकर बधार्इ स्वीकार की। बर्थ डे मनाने के बाद फिल्म अभिनेता/सदर सांसद मुंबर्इ रवाना हो गए। मुंबर्इ में परिवार रहता है।

यह भी पढ़ें- सावन के पहले दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस तरह की भगवान भोले शंकर की पूजा

दरअसल, मंगलवार को गुरु पूर्णिमा पर गोरखनाथ मंदिर में भव्य आयोजन हुआ था। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आए थे। इस अवसर पर कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सदर सांसद रविकिशन भी गोरखपुर पहुंचे थे। मंगलवार को उन्होंने मंदिर में हुए आयोजन में शिरकत किया। बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी लखनउ रवाना हो गए।

बुधवार को सदर सांसद रविकिशन भी जरूरी कार्यों को निपटाने, लोगों से मुलाकात करने के बाद अपना जन्मदिन ( Actor ravi kishan celebrated birthday in gorakhpur) मनाया। यहां जन्मदिन मनाने के बाद शाम की फ्लाइट से मुंबर्इ रवाना हो गए।

बता दें कि सदर सांसद रविकिशन का पूरा परिवार मुंबर्इ ही रहता है।

यह भी पढ़ें- अभिनेता से नेता बने इस सांसद का सामना हुआ लोकजीवन की समस्याआें से, जानिए फिर क्या हुआ

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned