बीआरडी से पीजी कर रहे मुंबई के डाॅक्टर का शव नेपाल के होटल में मिला!

बीआरडी से पीजी कर रहे मुंबई के डाॅक्टर का शव नेपाल के होटल में मिला!

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 09 Oct 2019, 11:28:53 AM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

  • होटल प्रबंधन के अनुसार डाॅक्टर ने खुदकुशी की
  • बीआरडी मेडिकल काॅलेज गोरखपुर में एमएस में लिया था प्रवेश

बीआरडी मेडिकल काॅलेज (BRD Medical College) के मेडिकल के छात्र का शव नेपाल के पोखरा के एक होटल में मिला है। बताया जा रहा है कि मेडिकल स्टूडेंट ने आत्महत्या की है। छात्र के खुदकुशी की वजह अभी तक सामने नहीं आ सकी है।

Read this also: योगी आदित्यनाथ का यह रूप आपने देखा है क्या, जानिए क्यों इस परिधान में निकलें गोरक्षपीठाधीश्वर

बीआरडी मेडिकल कालेज में 23 वर्षीय डॉक्टर विनीत विजयन नायर(Dr. Vineet Vijayan Nayar) शांताकुंज ईस्ट मुम्बई का रहने वाला है। एक मई 2019 को सर्जरी विभाग में उसका प्रवेश हुआ था। वह बीआरडी ओल्ड पीजी हास्टल के कमरा नंबर 18 में रहता था। बीते बृहस्पतिवार से ही वह मेडिकल काॅलेज के हाॅस्टल में नहीं था। बताया जा रहा है कि विनीत के पिता विजय नायर भी उससे मिलने गोरखपुर आए हुए थे। शुक्रवार की शाम वह वापस मुंबई चले गए।

Read this also: #Recession मंदी से प्रापर्टी का धंधा हुआ चौपट तो बढ़ी कलह, परेशान प्रापर्टी डीलर ने पिस्टल से भेजा उड़ाया

बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम को विनीत के पिता विजय नायर के पास पोखरा के एक होटल से फोन गया कि डाॅक्टर विनीत ने खुदकुशी कर ली है। विजय नायर ने इसकी सूचना बीआरडी मेडिकल कालेज प्राचार्य की दी। खुद मुंबई से पोखरा के लिए रवाना हो गए। मंगलवार को मेडिकल काॅलेज के अन्य जूनियर डाक्टर भी पोखरा के लिए रवाना हुए।

Read this also: सीएम योगी आदित्यनाथ के रथ को रोककर मुस्लिम समाज के लोगों ने क्या बोला, इसके बाद क्या हुआ जानिए

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned