नगर निगम के टैक्स विभाग की फाइलों को बंदरों ने किया नष्ट

 नगर निगम के टैक्स विभाग की फाइलों को बंदरों ने किया नष्ट
file

फाइल व बिल बाउचर को एकत्र करने व फटे फाइल्स को जोड़ने में लगा विभाग

गोरखपुर. नगर निगम में आपके रिकॉर्ड कितने सुरक्षित हैं यह दफ्तर आकार देखा जा सकता है। मंगलवार को बंदरों ने निगम के टैक्स विभाग की कई महत्वपूर्ण फाइल्स फाड़ डाली। अब विभाग फाइल व बिल बाउचर को एकत्र करने व फटे फाइल्स को जोड़ने में लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें:
UP में एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल, पूर्वांचल के कई SDM बदले गये, देखें लिस्ट


कई दिनों तक छुट्टी के बाद मंगलवार को नगर निगम का दफ्तर खुला। टैक्स विभाग खुलते ही अफसरों व कर्मचारियों के होश फाख्ता हो गए। वहज ऑफिस में रखे गए फाइल्स फटे और बिखरे पड़े थे। ऐसा मालूम हो रहा था कि किसी में एक एक फाइल, बिल-बाउचर फाड़े हों। बाद में पता चला यह कारस्तानी बंदरों की है।




सहायक नगर आयुक्त संजय शुक्ला ने बताया कि दफ्तर के एसी बनने गए हैं। जहां एसी लगे हैं उसी रास्ते बंदर अंदर घुसे होंगे और फाइल्स फाड़े हैं। उन्होंने लापरवाह कर्मचारियों पर कार्रवाई की बात करते हुए कहा कि कर्मचारी फाइलों को दुरुस्त करने में लगे हैं। उनको जोड़ा जा रहा है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned