scriptचिल्लाते हुए थाने पहुंची पत्नी, अपने पति पर ही ड्राइवर के हत्या की लगाई आरोप | Murder in affair, wife alleged husband in murder case | Patrika News

चिल्लाते हुए थाने पहुंची पत्नी, अपने पति पर ही ड्राइवर के हत्या की लगाई आरोप

locationगोरखपुरPublished: Mar 25, 2019 01:17:12 pm

Mystry

Murder

चिल्लाते हुए थाने पहुंची पत्नी, अपने पति पर ही ड्राइवर के हत्या की लगाई आरोप

गोरखपुर में रविवार की देर रात में एक आॅटो चालक की गला रेतकर निर्ममता से हत्या कर दी गई है। हत्या के मूल में अवैध संबंध बताया जा रहा है। इस हत्याकांड में महिला ने अपने पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। घटना जंगल शिवपुर सहबाजपुर की है।
बिहार के कटया के रहने वाले उमेश प्रसाद गोरखपुर के गुलरिहा क्षेत्र के शिवपुर सहबाजपुर में परिवार के साथ रहते हैं। रिक्शा चलाकर वह टीनशेड घर में परिवा संग जीवन यापन करता था। उमेश की पत्नी शीला लोगों के घर में चैका बर्तन कर घर खर्च में मदद करती थी। उमेश की जान पहचान कई सालों से पादरी बाजार क्षेत्र के रहने वाले रामकरण निषाद से थी। रामकरण आॅटो चालक था। उसका उमेश के घर आना जाना था। करीब दो साल पहले उमेश ने अपनी रिक्शा बेचकर आॅटो खरीद ली और रामकरण उसे चलाने लगा। रामकरण उमेश के ही घर रहने भी लगा।
रविवार को सभी खाना खाकर सो गए। उमेश की पत्नी शीला के अनुसार रात में खाना खाने के बाद उमेश व रामकरण एक ही कमरा में सो गए। शीला के अनुसार वह काॅलोनी में जहां काम करती थी, कभी कभार वहीं रूक जाया करती थी। रविवार की रात में भी वह काॅलोनी में ही रह गई। सुबह सवेरे जब उसकी बेटी उठी तो रामकरण की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। वह तत्काल अपनी मां को बताने के लिए काॅलोनी में गई। शीला पहुंची तो शव देख चिल्लाते हुए पादरी बाजार पुलिस चैकी पहुंची। शीला ने पुलिस से अपनी पति द्वारा हत्या किए जाने की बात कही गई है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस अवैध संबंधों को जोड़कर इस मामले की पड़ताल कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो