scriptVideo देखें: इस भाई को बहन की डोली उठानी थी लेकिन उठवाई अपने ही भाई की अर्थी | Murder in Gorakhpur:Big brother murdered by Younger for property | Patrika News

Video देखें: इस भाई को बहन की डोली उठानी थी लेकिन उठवाई अपने ही भाई की अर्थी

locationगोरखपुरPublished: Nov 12, 2017 12:12:23 pm

खजनी के बोरबल गांव में जमीन की खातिर एक भाई ने बड़े भाई को मारी गोली। माँ-पिता से भी की मारपीट

Firing

फायरिंग

गोरखपुर। जर, जोरू व जमीन के लिए रिश्तें भी कोई मायने नहीं रखते। जिस भाई को अपनी बहन की डोली उठानी थी उस भाई ने भाई की ही अर्थी उठवा दी। एक सहोदर ने अपने बड़े भाई को जमीन के एवज में मिली रकम की खातिर गोलियों से उड़ा दिया। जबकि जमीन को बहन की शादी की खातिर बेचीं गई थी। फिलहाल आरोपी भाई फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।
खजनी क्षेत्र के बरवल माफी गांव के रहने वाले मुन्ना सिंह के चार लड़के व दो लड़कियां हैं, अजय सिंह, सुनील सिंह, विनीत और सूरज। अजय व सुनील दोनों प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। सूरज गांव में ही रहता जबकि विनीत दिल्ली में रहता है। मुन्ना सिंह की बेटी यानी अजय व सुनील की बहन की शादी तय है। इसकी खातिर उन्होंने एक बीघा के करीब खेत बेच दी थी। इस जमीन में सुनील हिस्सा मांग रहा था। बताया जा रहा कि जमीन के लिये उसने माँ-पिता को भलाबुरा भी कहा। उनके साथ मारपीट भी की। परिजन बताते हैं कि जब बड़े भाई अजय को इसके बारे में जानकारी हुई तो वह गांव पहुंचे और छोटे भाई को डांट-फटकार लगाने के बाद समझाया। इसके बाद वह गांव के ही बाजार में मछली लेने बाइक से चले गए।

रास्ते में घेरकर उतार दिया मौत के घाट

बताया जा रहा कि सुनील का गुस्सा सांतवें आसमान पर था। वह अपने कुछ साथियों के साथ स्कार्पियो से निकला। रास्ते में ही अपने बड़े भाई को रोका। अपने लाइसेंसी असलाह से ताबड़तोड़ चार फायर माथे को निशाना बना कर दिया। गोली सर में लगते ही अजय वहीं जमीन पर गिर पड़े। सुनील ने इत्मीनान कर लिया इसके बाद भाग निकला।
स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने को भेज दिया। अजय सिंह की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो